Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahesh Babu के सौतेले भाई नरेश चौथी बार करेंगे शादी, पवित्रा लोकेश के साथ लिप लॉक करते आए नजर, देखें वीडियो

Naresh and Pavitra Lokesh Lip Lock नरेश की पत्नी ने अपने पति को पवित्रा लोकेश के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था और फिर चप्पलों से पिटाई की थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। अब नरेश ने पवित्रा लोकेश के साथ शादी की जानकारी दी है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 31 Dec 2022 04:47 PM (IST)
Hero Image
Naresh and Pavitra Lokesh Lip Lock: नरेश और पवित्रा लोकेश का किस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Naresh and Pavitra Lokesh Lip Lock: फिल्म अभिनेता महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश को किस करते हुए देखा जा सकता है। एक्टर नरेश और पवित्रा लोकेश पिछले कुछ समय से मीडिया की खबरों में छाए हुए हैं। दोनों का अफेयर मीडिया की सुर्खियों में लगातार आता रहा है। दोनों को हाल ही में एक होटल में देखा गया था, जहां पर उनकी भूतपूर्व पत्नी ने चप्पलों से पिटाई भी की थी। 

नरेश ने पवित्रा के साथ वीडियो शेयर करते हुए शादी की जानकारी दी है

अब नरेश ने पवित्रा के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर करते हुए शादी की जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। वीडियो में एक रोमांटिक गेटअप देखा जा सकता है। इसके पास से एक केक रखा हुआ है और दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। नरेश ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'नया साल, नई शुरुआत, हमें आप सभी के आशीर्वाद की आवश्यकता है। नए वर्ष की शुभकामनाएं।' उन्होंने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इससे पहले दोनों को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे।

 

यह भी पढ़ें: Golden Globes 2023: एसएस राजामौली, राम चरण, जूनियर NTR लेंगे अवार्ड सेरेमनी में भाग, RRR को मिला हैं नॉमिनेशन

Need all your blessings 🙏

From us to all of you #HappyNewYear ❤️

- Mee #PavitraNaresh pic.twitter.com/JiEbWY4qTQ— H.E Dr Naresh VK actor (@ItsActorNaresh) December 31, 2022

नरेश बाबू की इसके पहले तीन बार शादी हुई है

नरेश बाबू की इसके पहले तीन बार शादी हुई है। हालांकि तीनों ही बार उनका तलाक हो गया है। अब वह कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश के साथ रिश्ते में है। सुपरस्टार कृष्णा के जन्मदिन पर पवित्रा नरेश बाबू के साथ नजर आई थीं। खास बात यह है कि पवित्रा लोकेश ने महेश बाबू की आखिरी फिल्म सरकारु वारी पाता में उनकी मां की भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill के साथ रोमांटिक फोटोशूट कराते समय गुरु रंधावा के उड़े होश, फैंस ने कहा- शादी कर..

विजय कृष्णा नरेश महेश बाबू के सौतेले भाई हैं

विजय कृष्णा नरेश अभिनेता, राजनेता और सोशल एक्टिविस्ट है।  उन्होंने 1970 में अभिनय की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वह महेश बाबू के सौतेले भाई हैं। नरेश ने इससे पहले तीन बार शादी की है और तीनों बार उन्होंने अपनी पत्नियों को तलाक दिया है। उन्हें अपनी तीसरी पत्नी से तीन बेटे भी हैं। पवित्रा लोकेश ने 16 साल की उम्र में फिल्मों में कदम रखा। वह कई कन्नड़ फिल्मों में नजर आ चुकी है। उन्होंने भी अपने पति को तलाक दिया है। वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। इसके बाद उनका सुचेंद्र प्रसाद के साथ ब्रेकअप हुआ।