Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahesh Babu से लेकर Ram Charan तक, साउथ के इन हीरों की पत्नियां अमीरी में नहीं किसी से कम, चलाती हैं ये बिजनेस

राम चरण से लेकर महेश बाबू और अल्लू अर्जुन तक साउथ के ऐसे कई सुपरस्टार हैं जिनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ देश में ही नहीं विदेश में भी है। सिर्फ स्टार ही नहीं बल्कि उनकी वाइफ भी काफी फेमस हैं। इन साउथ स्टार की पत्नियां फेमस सोशल मीडिया स्टार होने के साथ-साथ पावरफुल बिजनेस वुमन भी हैं। चलिए जानते हैं इनके बारे में

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 22 Jun 2024 04:51 PM (IST)
Hero Image
साउथ स्टार्स की बिजनेस वुमन वाइफ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले कुछ सालों से साउथ स्टार्स का नॉर्थ इंडिया में जिस तरह से क्रेज बढ़ा है, वह देखने लायक है। अब बॉलीवुड मूवी की तरह ही दर्शक साउथ मूवीज का भी बेसब्री के साथ इंतजार करते हैं। फिर चाहें वो प्रभास की फिल्म हो या अल्लू अर्जुन की। इसके साथ ही फैंस उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों को जानने में भी दिलचस्पी रखते हैं।

जैसे साउथ सुपरस्टार के पार्टनर कौन हैं, कैसे वह उनसे मिले और उनकी वाइफ क्या करती हैं आदि। ऐसे में चलिए अब हम उन साउथ सुपरस्टार की वाइफ के बारे में जानते हैं जो बिजनेस वुमन हैं। इस लिस्ट में महेश बाबू से लेकर राम चरण तक तक की वाइफ के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2: कोई साउथ एक्ट्रेस नहीं, बॉलीवुड की टॉप हीरोइन 'पुष्पा 2' में आइटम सॉन्ग से लगाएगी आग!

मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj)

साउथ के जाने-माने एक्टर राणा दग्गुबाती आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने के बाद उन्होंने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है। राणा दग्गुबाती की पत्नी मिहिका बजाज भी उनसे कम नहीं है।

राणा अगर इंडस्ट्री में हैं, तो उनकी वाइफ एक बिजनेस वुमन है। बता दें कि मिहिका डेव ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो नाम का इंटीरियर डिजाइन डेकोरेशन और ईवेंट बिजनेस चलाती हैं।

अमल सुफिया (Amal Sufiya)

'सीता रामम', 'चार्ली' और 'काली' जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर दुलकर सलमान की पत्नी अमल सुफिया भी एक बिजनेस वुमन है। दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। वहीं, रिपोर्ट्स के माने, तो दुलकर की पत्नी अमल सुफिया एक इंटीरियर डिजाइनर हैं।

Photo Credit: Dulquer Salmaan/Instagram

नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar)

नम्रता शिरोडकर अपने आप में एक जाना-माना नाम है। उन्होंने बॉलीवुड के साथ कई साउथ फिल्मों में भी काम किया है। नम्रता ने साल 2005 में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ शादी की थी। बता दें कि नम्रता शिरोडकर एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बिजनेस वुमन भी हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, उनका मल्टीप्लेक्स व्यवसाय और एक रेस्तरां भी है।

उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni)

उपासना कामिनेनी साउथ स्टार राम चरण की वाइफ हैं। उपासना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। बता दें कि उपासना एक पावरफुल बिजनेस वुमन हैं।

Photo Credit: Upasana Kamineni/Instagram

उन्होंने  इंटरनेशनल बिजनेस मार्केटिंग और मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन किया और फिर अपने फैमिली बिजनेस जॉइन किया। उपासना URLife की संस्थापक, अपोलो हॉस्पिटल्स के सीएसआर विंग की वाइस चेयरमैन भी हैं। इसके अलावा भी उनके कई बिजनेस है।

स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy)

अल्लू अर्जुन के फैंस उनके दीवाने हैं। वहीं, एक्टर की वाइफ स्नेहा रेड्डी भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं और उनके लाखों फॉलोवर्स भी हैं। इसके साथ ही स्नेहा एक बिजनेस वुमन भी हैं।

Photo Credit: Allu Arjun/Instagram

यह भी पढ़ें: माहिष्मती सिंहासन के लिए लड़ाई यहीं नहीं होगी खत्म, फिर लौटेगा 'बाहुबली'! प्रमोशन के बीच मेकर्स ने बताई बड़ी बात