Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: महेश भट्ट ने की शाह रुख खान की सराहना, 'जवान' को लेकर बताया अपना अनुभव

फिल्म जवान रिलीज होने के बाद से ही अपना जलवा दिखा रही है। शाह रुख के फैंस से लेकर कई बॉलीवुड हस्तियां लगातार उनके अभिनय की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब महेश भट्ट का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने हाल ही में फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया है और शाह रुख की तारीफ करते नजर आए हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 10 Sep 2023 12:32 PM (IST)
Hero Image
Mahesh Bhatt Shares Jawan Review (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Mahesh Bhatt Shares Jawan Review: बॉलीवुड के किंग खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जवान' ने रिलीज होने के बाद तहलका मचा दिया है। हर कोई इस फिल्म की और इसके किरदारों की तारीफ करते नजर आ रहा है। सिर्फ आम दर्शक ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड जगत के लोग भी शाह रुख और उनकी फिल्म की सराहना कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में महेश भट्ट का नाम भी शामिल हो गया है।

'जवान' फिल्म ने अभी तक 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। शाह रुख खान और नयनतारा की यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक हो सकती है। 'जवान' ने अपने ओपनिंग डे पर ही सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड तोड़ा था।

यह भी पढ़ें: मिलिये शाह रुख खान की फिल्म के असली 'जवान' से, बॉडी बनाने के लिए छोड़ी आर्मी, फिल्म लाइन में यूं हुई एंट्री

महेश भट्ट ने की शाह रुख खान की तारीफ

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने भी शाह रुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' देख ली है। फिल्म देखने के बाद उन्होंने हाल ही में ई टाइम्स के साथ एक खास बातचीत में 'जवान' को लेकर अपना रिव्यू भी दिया है।

महेश भट्ट ने कहा

'सितारे इसलिए नहीं चमकते क्योंकि वे दिखना चाहते हैं। वे इसलिए चमकते हैं, क्योंकि वे सितारे हैं। एक सुपरस्टार वही होता है, जो दुनिया को रोशन करने के लिए अपनी रोशनी का इस्तेमाल करता है और दूसरों के लिए प्रेरणा बनता है। शाहरुख खान उसका एक जीवंत अवतार हैं'।

बता दें कि डायरेक्टर महेश भट्ट ने शाह रुख खान के साथ फिल्म 'डुप्लीकेट' और 'चाहत' जैसी फिल्मों में काम किया है।

इन सितारों ने भी की तारीफ

सिर्फ महेश भट्ट ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और छोटे पर्दे के कई सुपरस्टार शाह रुख खान और नयनतारा की तारीफ कर चुके हैं। हाल ही में, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने भी फिल्म देखने के बाद शाह रुख खान को 'एकमात्र किंग' बताया था। वहीं, माधुरी दीक्षित, कियारा अडवाणी जैसे कई सितारों ने फिल्म और शाह रुख, नयनतारा की तारीफ की थी।

बता दें कि यह फिल्म एटली के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म में शाह रुख और नयनतारा के अलावा विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रिया मणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, योगी बाबू, मुकेश छाबड़ा, रिद्धि डोगरा, एजाज खान जैसे कई अन्य कलाकार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: एक नहीं, बल्कि इतने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'जवान', जानिए कब तक आएगी मूवी?