Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राहा के आ जाने से Mahesh Bhatt का फोकस हुआ शिफ्ट, बोले - बच्चों में होती है मोहित करने की शक्ति

महेश भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ब्लडी इश्क को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म मेकर ने पोती राहा को लेकर कई बेहतरीन बातें शेयर कीं। महेश भट्ट ने राहा को खूबसूरत तोहफा बताया। उन्होंने कहा कि राहा के आ जाने के बाद से उनका फोकस आलिया से हटकर राहा पर शिफ्ट हो गया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 03 Aug 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
महेश भट्ट और राहा कपूर (Photo: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। महेश भट्ट बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर हैं जिन्होंने हमें एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। भट्ट की कई सारी फिल्में उनके खुद के रियल लाइफ एक्सपीरियंस से ली गई थीं और उन्हें स्क्रीन पर दर्शाया गया था। शबाना आजमी की अर्थ और अजय देवगन की जख्म इसी का उदाहरण हैं।

महेश भट्ट ने राहा को बताया खास

हाल ही में महेश भट्ट ने आलिया भट्ट की बेटी, राहा को लेकर बात की। महेश ने कहा कि राहा के आने के बाद से उनका फोकस बेटा से पोती पर शिफ्ट हो गया है। इंडिया टुडे से बातचीत में फिल्म मेकर ने बताया कि राहा के आने के बाद से उनका दुनिया को देखने का नजरिया ही बदल गया है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt और अपने 11 साल के एज गैप पर Ranbir Kapoor ने पहली बार की बात, बोले - 'अब थोड़ा अजीब लगता है'

आलिया भट्ट को बताया बेहतरीन एक्ट्रेस

भट्ट ने अनुभव के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा,“जैसे आप अपने बच्चों की उपलब्धियों पर खुश होते हैं,पोती के जन्म के साथ एक नया आयाम जुड़ जाता है। आलिया, जो पहले से ही एक बेहतरीन अदाकारा हैं अब मां बन चुकी है। राहा के आने से ध्यान उसकी ओर चला जाता है। बच्चों में आपको पूरी तरह से मोहित करने की शक्ति होती है।”

राहा को दिखाना चाहते हैं ये फिल्म

वहीं जब महेश भट्ट से पूछा गया कि वो राहा के बड़े होने पर उसे कौन सी फिल्म दिखाना पसंद करेंगे? इसके जवाब में भट्ट ने कहा, 'मैं उसे 'दिल है के मानता नहीं'फिल्म दिखाना चाहता हूं। यह मेरी सबसे दिल छू लेने वाली फिल्मों में से एक है,जिसमें पूजा भट्ट और आमिर खान ने शानदार अभिनय किया है। यह ह्यूमन हार्ट से कनेक्ट होती है। इसके अलावा वो 'हम हैं राही प्यार के' भी देख सकती है क्योंकि एक अलग तरह की लव स्टोरी है।'

लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल, 2022 को आलिया और रणबीर ने शादी की थी। इसके बाद इसी साल आलिया ने नवंबर में बेटी राहा को जन्म दिया। आज कपल एक बेटी राहा कपूर के माता-पिता हैं।

यह भी पढ़ें: Mahesh Bhatt सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को क्यों नहीं देते जवाब, बोले- 'जानबूझकर लिया है चुप रहने का निर्णय'