Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिल्म 'दबंग 3' को लेकर महेश मांजरेकर की बेटी सई का बड़ा खुलासा, कहा-फिल्म देख पिता ने दी थी ये नसीहत

महेश मांजरेकर की लाड़ली सई मांजरेकर ने सलमान खान की दबंग 3 से बॉलीवुड में कदम रखा था। हाल ही में फिल्म मेजर में नजर आईं सई ने अब फिल्म दबंग 3 को लेकर एक बड़ा खुलासा किया और बताया की पिता महेश से उन्हें ये नसीहत मिली थी।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 13 Jun 2022 04:05 PM (IST)
Hero Image
mahesh manjrekar daughter and major actress saiee manjrekar revealed his father does not like her acting. Photo Credit- Instagram

शिखा धारीवाल, मुंबई। महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 3 से किया था। फिल्म में सई मांजरेकर की एंट्री काफी दमदार थी। सलमान खान के साथ बॉलीवुड में शानदार एंट्री और दमदार अभिनय के चलते उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन फिल्म दबंग  3 के बाद सई बड़े पर्दे पर नजर नही आईं। अब एक लंबे गैप के बाद सई मांजरेकर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मेजर' में साउथ एक्टर अदिवी शेष के साथ नजर आईं।

फिल्म मेजर में एक्टर्स के अभिनय और फिल्म की कहानी की काफी तारीफ हुई है और हाल ही में सई मांजरेकर ने Jagran.com से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Saiee M Manjrekar (@saieemmanjrekar)

सई बताती है कि, 'जब मैं दबंग फिल्म से डेब्यू कर रही थी तो मैं जाहिर सी बात है बहुत खुश थी और मुझे लगा की शायद मैने अच्छी एक्टिंग की है लेकिन मेरे पापा ने जब फिल्म देखी तो उन्हें मेरी एक्टिंग ही पसंद नही आई थी'। सई मुस्कुराते हुए कहती है कि, 'पापा का फिल्म दबंग देखने के बाद पहला रिएक्शन था की दबंग में तुम्हारी एक्टिंग अच्छी नही है और बेहतर एक्टिंग तुम कर सकती थी। असल मे मेरे पापा बहुत कम तारीफ करते है और उन्हें जैसा लगता है वैसा ही बोलते है, क्योंकि वह बहुत बड़े एक्टर्स के साथ काम करते है तो वह असल मे एक्टिंग का स्किल जानते है। इसलिए ऐसा कतई नही है कि मैं उनकी बेटी हूं तो वह मेरी झूठी तारीफ करेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Saiee M Manjrekar (@saieemmanjrekar)

सई बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहती है कि, 'पहली फिल्म में न सही लेकिन दूसरी फिल्म में मैं पापा के मुंह से अपनी तारीफ सुनने में कामयाब रही हूं, जब पापा और मेरी फैमिली ने फिल्म 'मेजर' देखी तो सभी बहुत इमोशनल हो गए थे और इस बार पापा को मेरी एक्टिंग भी अच्छी लगी। सच कहूं तो यह फिल्म मेरे लिए भी बहुत इमोशनल है।