Move to Jagran APP

20 दिन किया Shah rukh khan का इंतजार, वो नहीं आए, महिमा चौधरी ने बताया Pardes का मजेदार किस्सा

शाह रुख खान और महिमा चौधरी की फिल्म परदेश अपने जमाने की हिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म से महिमा चौधरी ने डेब्यू किया था। लेकिन शाह रुख खान उस समय सुपरस्टार बन चुके थे। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में एक्टर के स्टारडम पर बात की। महिमा ने बताया कि जब वो सेट पर आते थे तो सब लोग उन्हें घेर लेते थे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 09 Oct 2024 06:21 PM (IST)
Hero Image
परदेश में शाह रुख खान और महिमा चौधरी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। महिमा चौधरी साल 1997 में आई शाह रुख खान की फिल्म परदेस से डेब्यू किया था। इस रोमांटिक ड्रामा को न केवल इसकी कहानी के लिए बल्कि गानों के लिए भी खूब पसंद किया गया। इस फिल्म के गाने 'दो दिल मिल रहे हैं' से लेकर 'ये दिल दीवाना' आज भी लोगों की जुबान पर आ ही जाता है। अब हाल ही के एक इंटरव्यू में फिल्म की लीड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने एक्टर के स्टडम पर बात की है। महिमा चौधरी ने पर्दे के पीछे की कहानी का खुलासा किया।

सभी शाह रुख खान का इंतजार करने लगे

महिमा चौधरी ने बताया कि शाह रुख खान के लिए पूरी टीम ने 20 दिनों तक इंतजार किया। रेडियो नशा ऑफिशियल से बातचीत के दौरान महिमा ने एक्टर के स्टारडम पर बात की। उनकी तारीफ करते हुए महिमा ने कहा, “परदेस के शुरुआती 15-20 दिनों के दौरान हर कोई कहता रहता था कि शाह रुख आज आएंगे, कल आएंगे। लेकिन वह नहीं आए। लेकिन आखिरकार जब वो आए तो हर कोई उनके चारों ओर इकट्ठा हो गया क्योंकि हम सभी नए थे। हर कोई उनके 'हाय' कहने का इंतजार करने लगा। एक बार जब वह बातचीत शुरू करते तो हर कोई उन्हें सुनता रहता था। उनके पास बहुत सारी कहानियां होती थीं।"

यह भी पढ़ें: जब Shah Rukh Khan के परिवार पर टूटा था दुखों का पहाड़, पत्नी गौरी खान के मिसकैरेज की वजह छोड़ दी थी शूटिंग

उन्होंने आगे कहा, "मैं बैठकर उनके टेक देखती रहती थी कि वह किस तरह से सीन करते हैं,अपनी लाइन्स बोलते हैं, डांस स्टेप्स करते हैं। मैं उनसे ज्यादा से ज्यादा सीखना चाहती थी।"

कब रिलीज हुई थी फिल्म

साल 1997 में रिलीज हुई परदेस में महिमा चौधरी ने गंगा की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने एनआरआई बेटे के लिए एक भारतीय दुल्हन चाहता है। शादी भी हो जाती है। लेकिन गंगा का मन विदेश में नहीं लगता। उसे किशोरी लाल के गोद लिए बेटे (शाह रुख खान) से प्यार होता है और वो उसी के पास वापस जाना चाहती है। कंगना रनौत बहुत जल्द सिगनेचर में नजर आएंगी जो जी5 पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की वजह से Shah Rukh Khan ने ठुकराई थी 'एवेंजर्स', जुरासिक पार्क-स्पाइडर मैन को इसलिए कहा था NO?