Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahima Chaudhry के चेहरे में घुस गए थे 67 कांच के टुकड़े, हादसे को लेकर Ajay Devgn से की थी विनती

90 के दशक की फेमस एक्ट्रेसेज में महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) का नाम भी शामिल रहता है। हाल ही में महिमा ने अपने जीवन के सबसे बुरे दौर को याद किया है जब एक दर्दनाक हादसे की वजह से उनके चेहरे में कांच के 67 टुकड़े घुस गए थे। इस एक्सीडेंट के दौरान वह अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ एक फिल्म की शूटिंग भी कर रही थीं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 02 Oct 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस महिमा चौधरी और अजय देवगन (Photo Credit-Imdb)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात देने वालीं अदाकारा महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) को भला कौन नहीं जानता। 90 के दशक में अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों को दिल जीतने वालीं महिमा ने हाल ही में अपने साथ हुए एक दर्दनाक हादसे का खुलासा किया है। 

जिसमें एक्ट्रेस के चेहरे पर 67 कांच के टुकडे़ घुस गए थे और उनका खूबसूरत चेहरा लहूलुहान हो गया था। उस दौरान महिमा चौधरी एक फिल्म भी कर रही थीं, जिसका नाम ये दिल क्या करे था और उसमें को-स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) थे। इस मामले को लेकर महिमा ने अजय से एक प्रॉमिस भी लिया था।

अजय ने छुपाई महिमा की ये बात 

हाल ही में महिमा चौधरी ने रेडियो नशा को एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने करीब दो दशक पहले उनके साथ हुए एक भयानक एक्सीडेंट का जिक्र किया है। महिमा ने बताया है- 

ये भी पढ़ें- Emergency Cast: कंगना रनौत की फिल्म में 70 की सियासत, कद्दावर नेताओं के किरदार निभा रहे दिग्गज कलाकार

मैं करियर के शुरुआती फेस में एक भयंकर एक्सीडेंट से गुजर चुकी हैं, जिसके कारण मेरे चहरे में 67 कांच के टुकड़े घुस गए थे। उस वक्त में अजय देवगन के साथ फिल्म ये दिल क्या करे कर रही थी, जिसके डायरेक्टर प्रकाश झा थे। इस एक्सीडेंट के बारे में किसी को भी न बताने को लेकर मैंने अजय और प्रकाश से विनती की और उन्होंने 20 साल तक इस घटना के बारे में कभी भी जिक्र नहीं किया। क्योंकि इससे मेरे करियर को भी खतरा हो सकता था।

इस तरह से महिमा चौधरी के एक्सीडेंट को लेकर अजय देवगन ने सबसे बात छुपाई और एक सच्चे दोस्त की मिसाल कायम की। बता दें कि फिल्म ये दिल क्या करे बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। 

इस मूवी में नजर आएंगी महिमा चौधरी

आने वाले समय में महिमा चौधरी बतौर एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी (Emergency Movie) में नजर आने वाली हैं। इस मूवी में वह पुपुल जयकर का किरदार निभा रही हैं। हालांकि, अभी इमरजेंसी की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है। 

ये भी पढ़ें- Pardes Movie Cast: क्यों 'परदेस' की 'गंगा' नहीं बन पाई थीं माधुरी दीक्षित