Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uunchai Screening: स्क्रीनिंग पर बेटी संग पहुंची महिमा चौधरी, खूबसूरती देख फैंस को याद आई परदेस की गंगा

Mahima Chaudhry Spotted With Daughter Aryana Chaudhry At Uunchai Screening अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई की बीते दिन मुंबई में ग्रैंड स्क्रीनिंग रखी गई। जहां एक्ट्रेस महिमा चौधरी भी बेटी संग पहुंचीं। ईवेंट से एक्ट्रेस की बेटी का वीडियो सामने आते ही वह सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Thu, 10 Nov 2022 12:10 PM (IST)
Hero Image
Mahima Chaudhry Spotted With Daughter Aryana Chaudhry, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Mahima Chaudhry Spotted With Daughter Aryana Chaudhry At Uunchai Screening: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बीते दिन मुंबई में सितारों से सजी फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। जहां, जया बच्चन, कंगना रनोट से लेकर अक्षय कुमार तक, कई स्टार्स पहुंचे। इनमें परदेस एक्ट्रेस महिमा चौधरी भी शामिल रहीं। ईवेंट में एक्ट्रेस अपनी बेटी अरियाना चौधरी ( Aryana Chaudhry) संग पहुंचीं। अब अरियाना का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

अरियाना की खूबसूरती के कायल हुए फैंस

अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता स्टारर ऊंचाई की स्क्रीनिंग के फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं, लेकिन इनमें सबसे ज्यादा चर्चा महिमा और उनकी बेटी की हो रही है। चेहरे और कद-काठी से मां की कॉपी अरियाना को यूजर्स बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत स्टारकिड बता रहे हैं।

याद आई परदेस की गंगा  

स्क्रीनिंग पर महिमा रेड और ब्लैक कलर के ड्रेस में पहुंची। वहीं, अरियाना ऑफ व्हाइट कलर के स्टाइलिश आउटफिट में नजर आई। स्क्रीनिंग के दौरान महिमा ने बेटी संग कई पोज दिए। अरियाना को देखते ही फैंस को परदेस की यंग गंगा याद आ गई। वहीं, कुछ लोगों ने उनकी तुलना अनुष्का शर्मा से भी की।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुहाना खान- खुशी कपूर से हुई तुलना

इन दिनों बॉलीवुड में सुहाना खान से लेकर खुशी कपूर तक कई स्टार किड्स के डेब्यू की तैयारी चल रही है। इस बीच अरियाना को देखते ही लोगों ने उन्हें भी फिल्मों में देखने की इच्छा जाहिर कर दी और सबसे हसीन स्टारकिड का टैग दे दिया। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, 'जहां स्टार किड्स इतनी मेहनत करके फिर भी खूबसूरत नहीं लगते ये बिना कुछ किए ही प्यारी लग रही है। सब एक तरफ और ये अकेली एक तरफ।' एक अन्य यूजर ने कहा- 'ये बिल्कुल अपनी मां की कॉपी लग रही है। अरियाना की तारीफ करते हुए एक यूजर ने उन्हें महिमा चौधरी और अनुष्का शर्मा का कॉम्बिनेशन बताया।' 

View this post on Instagram

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)