Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan की 'सासू मां' के चलते Mahira Khan को मिली थी 'रईस', एक्ट्रेस ने किया खुलासा

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने साल 2017 में शाह रुख खान की फिल्म रईस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस की अदाकारी को काफी पसंद किया गया था। माहिरा को हिंदी सिनेमा में एंट्री किसकी वजह से मिली थी और क्यों शाह रुख ने रईस में एक्ट्रेस को कास्ट किया था इसका खुलासा उनके एक वीडियो से हुआ है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Wed, 07 Feb 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख की सास ने दिलाई थी माहिरा खान को रईस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। माहिरा खान (Mahira Khan) पाकिस्तान की खूबसूरत अदाकारा हैं। उन्होंने कई पाकिस्तानी ड्रामा और फिल्मों में काम किया है, जिसे भारत में भी काफी पॉपुलैरिटी मिली है। अपनी काबिलियत के दम पर साल 2017 में माहिरा ने फिल्म 'रईस' (Raees) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ माहिरा खान का बॉलीवुड में कदम रखना, किसी ख्वाब से कम नहीं था। वह SRK की बिग फैन थीं और इसलिए जब उन्हें फिल्म 'रईस' ऑफर हुई तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। क्या आपको पता है कि माहिरा को आखिर किसके चलते यह फिल्म मिली? यह जानकर शायद आप शॉक रह जाए।

शाह रुख की सास ने माहिरा को दिलाई रईस

माहिरा खान को फिल्म 'रईस' शाह रुख खान की सासू मां की वजह से मिली थी। जी हां, गौरी खान की मां सविता छिब्बर (Savita Chhibbar) ने शाह रुख को सलाह दी थी कि वह इस फिल्म में माहिरा को कास्ट करें। इस बात का खुलासा खुद माहिरा ने एक इंटरव्यू में किया था।

माहिरा की हमसफर देख इंप्रेस हुई थीं शाह रुख की सास

माहिरा खान ने हसन चौधरी के साथ एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि जब फवाद खान संग उनका सीरियल हमसफर भारत में सुपरहिट हुआ तो वह इस सीरियल के प्रमोशन के लिए भारत आई थीं। उसी वक्त शाह रुख की सास ने उन्हें अप्रोच किया था। माहिरा ने कहा था, "मैं हमसफर के प्रमोशन के लिए भारत गई थी। चार साल बाद हमसफर भारत में रिलीज हो रहा था।"

View this post on Instagram

A post shared by Outfit Of The Week (OOTW) (@ootw.pk)

यह भी पढ़ें- Pathaan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने शाह रुख के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, ऐसे लुटाया प्यार

माहिरा खान ने आगे कहा था, "मेरा वीजा लग गया था तो मैं प्रमोशन के लिए चली गई। वहां जब मैं गई, मुझे कॉल आ गई। उन्होंने मुझे टीवी में देखा था। शाह रुख खान की सासू मां ने मुझे हमसफर में देखा था। उन्होंने शाह रुख से कहा था कि इस लड़की को अप्रोच करो। उस वक्त कई लोगों ने इसके लिए ऑडिशन किया था।"

यह भी पढ़ें- Mahira Khan: 'रईस' और स्मोकिंग फोटो लीक के बाद डिप्रेशन का शिकार हुईं माहिरा खान, बोलीं- 'मेरे हाथ कांपते थे'