Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahira Khan ने दूसरी प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, मां बनने की अफवाह उड़ाने वालों को दिया करारा जवाब

Mahira Khan माहिरा खान ( Mahira Khan) ने बीते साल अक्टूबर को दूसरी शादी कर सभी को हैरान कर दिया था । एक्ट्रेस ने दूसरा निकाह ब्वॉयफ्रेंड सलीम करीम संग किया था। निकाह के बाद एक्ट्रेस लगातार चर्चा में बनी हुई हैं । बीते दिनों खबर थी कि माहिरा खान दूसरी शादी के बाद जल्द मां बनने वाली हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sat, 17 Feb 2024 09:30 PM (IST)
Hero Image
माहिरा खान और सलीम करीम (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mahira Khan Expecting Second Child? पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने  बीते साल अक्टूबर में दूसरी शादी कर सभी को हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस ने दूसरा निकाह ब्वॉयफ्रेंड सलीम करीम संग किया था।

निकाह के बाद एक्ट्रेस लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। बीते दिनों माहिरा खान को सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ी थी कि जल्दी मां बनने वाली हैं, हालांकि एक्ट्रेस ने खुद इस पर चुप्पी तोड़ते हुए अ  

यह भी पढ़ें- फिर बॉलीवुड में धमाल मचाएंगे फवाद-माहिरा खान समेत पाकिस्तानी सितारे, 7 साल पहले लगा था बैन

माहिरा खान के प्रेग्नेंट की अफवाह 

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक पोस्ट सामने आया था, जिसमें दावा किया गया था कि माहिरा खान (Mahira Khan)  प्रेग्नेंट और आने वाली कुछ महीनों में बच्चों को जन्म देगी। इतना ही नहीं पोस्ट में यह भी कहा गया है कि अगस्त-सितंबर 2024 में बच्चे को जन्म दे सकती है।     इतना ही नहीं पोस्ट में आगे ये भी कहा गया था कि एक्ट्रेस ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के दो प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया है और वह इन दिनों काम से ब्रेक पर है। 

एक्ट्रेस ने किया खंडन

माहिरा खान ने इस खबर का खंडन किया और बताया कि वह प्रेग्नेंट नहीं और इन दिनों अपने काम में बिजी हैं।बता दें, माहिरा खान का पहला निकाह साल 2007 में पाकिस्तानी एक्टर और डायरेक्टर अली अस्करी संग हुआ था। अली संग निकाह के दो साल बाद माहिरा ने साल 2009 में अपने बेटे अजलान को जन्म दिया था, जिसकी उम्र 15 साल है। हालांकि, इस कपल की शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया।

माहिरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, लेकिन वह कभी अपने बेटे की तस्वीर साझा नहीं करती। बेटे को सोशल मीडिया से दूर रखने को लेकर एक्ट्रेस ने सालों पहले खुलासा किया था कि वह मानती है कि उनके बेटे को लोगों की बहुत जल्दी नजर लगती हैं, जिसके चलते वह उसे मीडिया और सोशल मीडिया से कोसो दूर रखती हैं।

पांच साल तक किया था डेट 

यह भी पढ़ें- Mahira Khan Wedding: हाथों में मेहंदी चेहरे पर मुस्कान लिए नजर आईं माहिरा खान, शादी के बाद ने शेयर कीं ये फोटो

माहिरा और सलीम करीम ने निकाह करने से पहले एक-दूसरे को करीब पांच साल तक डेट किया था। हालांकि, दोनों ने इस बात की खबक किसी को कानों-कान तक होने न दी।


Disclaimer:- खबर की नई जानकारी के चलते इसे अपडेट किया गया है।