Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahira Khan Wedding: हाथों में मेहंदी चेहरे पर मुस्कान लिए नजर आईं माहिरा खान, शादी के बाद ने शेयर कीं ये फोटो

Mahira Khan Mehndi Pics पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान का नाम इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में माहिरा ने सलीम करीम के साथ शादी रचाई है। ऐसे में शादी के बाद रईस फिल्म एक्ट्रेस आए दिन लेटेस्ट तस्वीरों को जरिए लाइमलाइट बटोर रही हैं। इस बीच माहिरा की मेहंदी की तस्वीरें सामने आई हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 12 Oct 2023 03:15 PM (IST)
Hero Image
माहिरा ने शेयर कीं मेहंदी की लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2017 में शाह रुख खान की पॉपुलर फिल्म 'रईस' (Raees) में नजर आने वालीं पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान को भला कौन नहीं जानता है। मौजूदा समय में अपनी शादी को लेकर माहिरा लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं। हाल ही में माहिरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन सलीम करीम के साथ दूसरी शादी रचाई है।

इस बीच माहिरा ने अपनी मेहंदी की रस्म की कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिनमें पाक अदाकारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

सामने आईं माहिरा खान की मेहंदी की फोटो

इस अक्टूबर की शुरुआत में माहिरा खान ने दूसरी शादी की है। इस दौरान माहिरा की वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहीं। इस बीच अब माहिरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरें को साझा किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

दरअसल ये फोटो माहिरा की मेहंदी रस्म के दौरान की हैं। जिसका अंदाजा आप एक्ट्रेस की इन तस्वीरों के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि माहिरा खान येलो कलर के सूट में नजर आ रही हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस के हाथों में चांद की डिजाइन की मेहंदी इन फोटो की खूबसूरती को और भी निखार रही है।

इसके अलावा माहिरा की कातिलाना मुस्कान को देख आपका भी दिल पिघल जाएगा। माहिरा की ये मेहंदी रस्म 30 सितंबर को रखी गई थी, इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने फोटो कैप्शन में दी हैं।

माहिरा ने शुरू की जीवन की नई पारी

सलीम करीम के साथ शादी कर माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपने जीवन की नई शुरुआत की है। इस शादी से माहिरा कितनी ज्यादा खुश हैं, उसका अनुमान आप एक्ट्रेस की वेडिंग फोटो और वीडियो से आसानी से लगा सकते हैं।

मालूम हो कि सलीम से पहले माहिरा ने साल 2007 में अली असकारी के साथ रचाई जो सिर्फ 8 साल तक ही चली। ऐसे में अब सलीम करीम संग दूसरी वेडिंग को लेकर माहिरा फिलहाल सुर्खियों में बनी हुई हैं।

ये भी पढ़ें- Mahira Khan Wedding: दुल्हन के लिबास में माहिरा खान ने लूटी महफिल, सामने आया Raees एक्ट्रेस का वेडिंग वीडियो