Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahira Khan Son Azlan: पहली बार सामने आया माहिरा खान के बेटे का चेहरा, अब तक मीडिया से रखा था दूर

Mahira Khan Son Azlan माहिरा खान से सालों बाद एक बार फिर से अपनी जिंदगी को निकाह जैसे रिश्ते में बांधा है। एक्ट्रेस का पहला निकाह साल 2007 में पाकिस्तानी एक्टर और डायरेक्टर अली अस्करी संग हुआ था। तलाक के 8 साल बाद एक्ट्रेस ने दूसरा निकाह किया। इस मौके पर उनके बेटे की भी झलक देखने को मिली ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 04 Oct 2023 02:35 PM (IST)
Hero Image
Mahira Khan Wedding , Mahira Khan Son Azlan

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Mahira Khan Son Azlan: पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) एक बार फिर अपना घर बसा चुकी हैं। एक्ट्रेस ने 2 अक्टूबर को ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन सलीम करीम (Salim Karim) संग निकाह किया था। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हुई। निकाह ने वीडियोज में माहिर खान के बेटे की भी झलक देखने को मिली, जिसे एक्ट्रेस ने इतने सालों पर फैंस की नजरों दूर रखा था।

निकाह में दिखी माहिरा खान के बेटे की झलक

माहिरा खान से सालों बाद एक बार फिर से अपनी जिंदगी को निकाह जैसे रिश्ते में बांधा है। एक्ट्रेस का पहला निकाह साल 2007 में पाकिस्तानी एक्टर और डायरेक्टर अली अस्करी संग हुआ था। अली संग निकाह के दो साल बाद माहिरा ने साल 2009 में अपने बेटे अजलान को जन्म दिया। माहिरा खान ने मां बनने के कुछ सालों बाद ही अली अस्करी से अलग होने का फैसला कर लिया था। साल 2015 में ये कपल अलग हो गया था। एक्ट्रेस के दूसरे निकाह में उनके बेटे  अजलान साफ नजर आ रहे हैं। वह अपने बेटे का हाथ थामे स्टेज पर ले जाते दिखाई दे रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

क्यों बेटे को मीडिया से दूर रखती है एक्ट्रेस

माहिरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, लेकिन वह कभी अपने बेटे की तस्वीर साझा नहीं करती। बेटे को सोशल मीडिया से दूर रखने को लेकर एक्ट्रेस ने सालों पहले खुलासा किया था कि वह मानती है कि उनके बेटे को लोगों की बहुत जल्दी नजर लगती हैं, जिसके चलते वह उसे मीडिया और सोशल मीडिया से कोसो दूर रखती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Reyna (@reynasayss)

मम्मी के निकाह पर नानी के गले लगकर रोया था अजलान  

माहिरा खान द्वारा शेयर किए गए निकाह वीडियो में एक झलक दिखाई देती है, जिसमें अजलान अपनी नानी के गले लगकर रोते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने लाडले संग कुछ फोटोज भी साझा की है, जिसमें अजलान का चेहरा तो नहीं नजर आ रहा है, लेकिन वह मां की दूसरी शादी पर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

पांच साल डेट करने के बाद किया निकाह

कहा जा रहा है कि माहिरा और  सलीम करीम ने निकाह करने से पहले एक-दूसरे को करीब पांच साल तक डेट किया था। हालांकि, दोनों ने इस बात की खबक किसी को कानों-कान तक होने न दी।