Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Mahira Khan करने जा रही हैं दूसरी शादी? वेडिंग रुमर्स पर आया पाकिस्तानी एक्ट्रेस के मैनेजर का रिएक्शन

Mahira Khan Wedding पाकिस्तान की दिग्गज अभिनेत्री माहिरा खान पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। खबरें सुर्खियों में हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही दूसरी शादी करने जा रही हैं। अब एक्ट्रेस के मैनेजर ने वेडिंग रुमर्स पर रिएक्ट किया है। काफी समय से एक्ट्रेस का नाम सलीम करीम से जोड़ा जा रहा है। आइए आपको इस बारे में बताएं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 25 Aug 2023 10:13 PM (IST)
Hero Image
Mahira Khan करने जा रहीं दूसरी शादी। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Mahira Khan Wedding: माहिरा खान (Mahira Khan) पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है। अपने उम्दा अभिनय के लिए जानी जाने वाली माहिरा कुछ समय से टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं, वजह उनकी शादी की खबरें हैं। माहिरा खान को लेकर चर्चा जोरों पर है कि वह अगले महीने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम (Salim Karim) से शादी करने जा रही हैं।

क्या माहिरा खान करने जा रहीं दूसरी शादी?

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माहिरा खान सितंबर 2023 में बिजनेसमैन सलीम करीम के साथ दूसरी बार शादी रचाने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि पाकिस्तान के पंजाब स्थित हिल स्टेशन में माहिरा और सलीम एक इंटीमेट सेरेमनी में निकाह करेंगे, जहां सिर्फ करीबी फैमिली और फ्रेंड्स शामिल होंगे।

माहिरा खान के मैनेजर ने किया रिएक्ट

जैसे ही माहिरा खान की शादी की खबरें चारों ओर आग की तरह फैलीं, एक्ट्रेस के मैनेजर अनुशाय तल्हा ने इन रुमर्स पर रिएक्ट किया। जियो वेब की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुशय ने माहिरा की शादी की खबरों को 'गैरजिम्मेदार पत्रकारिता' करार दिया। उन्होंने यह भी कहा कि माहिरा ने अपनी शादी के बारे में कुछ नहीं कहा है और उनकी शादी के बारे में सभी अफवाहें और अटकलें आधारहीन हैं।

कौन हैं माहिरा खान के एक्स हसबैंड?

38 साल की खूबसूरत हसीना माहिरा खान ने सलीम के साथ साल 2020 में अपने रिश्ते को कबूला था। इससे पहले वह आठ सालों तक अली अक्सरी के साथ निकाह में थीं। उन्होंने परिवार के खिलाफ जाकर अली से साल 2007 में शादी कर ली थी। माहिरा और अली का एक बेटा भी है, जिसका नाम उन्होंने अज़लान अक्सरी रखा। माहिरा और अली साल 2015 में तलाक लेकर अलग हो गए थे।

माहिरा खान का वर्क फ्रंट

नेटफ्लिक्स पर पहली बार पाकिस्तानी सीरीज रिलीज होने वाली है, जिसमें मुख्य भूमिका में माहिरा खान और फवाद खान बताए जा रहे हैं। इस सीरीज का नाम 'जो बचे हैं संग समेट लो' है। आखिरी बार माहिरा को फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट' में देखा गया था। इस फिल्म ने दुनियाभर में धमाल मचा दिया था। माहिरा, शाह रुख खान के साथ 'रईस' में नजर आ चुकी हैं।