Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Main Atal Hoon: अलट बिहारी वाजपेयी के दमदार किरदार में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

Main Atal Hoon Release Date एक्टर पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वो भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक में उनका किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 25 Dec 2022 11:15 AM (IST)
Hero Image
Main Atal Hoon Pankaj Tripathi seen in Atal Bihari Vajpayee biopic

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर पंकज त्रिपाठी अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं। वो पर्दे पर जो भी किरदार निभाते हैं उसमें जान डाल देते हैं। बॉलीवुड हो या ओटीटी, अगर बेस्ट एक्टर का जिक्र आता है तो उस लिस्ट में पंकज त्रिपाठी टॉप पर होते हैं। यहीं वजह है कि जब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर फिल्म बनाने की बात आई तो फिल्म मेकर्स के जेहन में सिर्फ नाम आया वो हैं पंकज त्रिपाठी।

सामने आई 'मैं अलट हूं' कि रिलीज डेट

आज पूरा देश पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज 25 दिसंबर की जयंती मना रहा है। इसी अवसर पर पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि वो जल्द ही अटल बिहारी की बायोपिक में उनका किरदार निभाते नजर आएंगे। साथ ही बताया कि वो इस रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं और ये किरदार उनके जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार रहा है।

पंकज त्रिपाठी निभा रहे हैं किरदार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने पंडित धीरेन्द्र त्रिपाठी के कविता की कुछ लाइनें लिखी- न कभी कहीं डगमगाया, न कभी कहीं सर झुकाया, मैं एक अनोखा बल हूं, मैं अटल हूं | इसके साथ उन्होंने लिखा- अवसर मिला है इस विलक्षण व्यक्तित्व को पर्दे पर अभिव्यक्त करने का। भावुक हूं। कृतज्ञ हूं। #MainAtalHoon सिनेमाघरों में, दिसंबर 2023।

View this post on Instagram

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

लिखी भावुक पोस्ट

चंद सेकेंड के इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी अटल जी के आइकॉनिक पोज में नजर आए। बैकग्राउंड से आवाज आती 'मैं अटल हूं'। इसके अलावा एक्टर ने कुछ दिनों पहले भी एक पोस्ट शेयर की थी। बहुत-सा रोमांच, हल्का-सा डर, मन में कई भाव, पर निष्ठा से प्रबल हूं। अटल जी के किरदार को समर्पित, अब… “मैं अटल हूं”, अटल जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करना किसी परीक्षा से कम नहीं। लेकिन इस परीक्षा में उनका आशीष हमारे साथ है, हमें अटल विश्वास है। #MainATALHoon जल्द ही।

'द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिक्स एंड पैराडॉक्स' पर बेस्ड है कहानी

बता दें कि इस बायोपिक का डायरेक्शन मराठी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर रवि जाधव कर रहे हैं। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी 'द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिक्स एंड पैराडॉक्स' किताब पर आधारित होगी। यह फिल्म अगले साल अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन यानी 25 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।  

ये भी पढ़ें

Cirkus Collection Day 2: डूब गई 'सर्कस' की लुटिया, रोहित शेट्टी की फिल्म ने दूसरे दिन कमाए सिर्फ इतने रुपये

Tunisha Sharma Death: कौन है शीजान खान? जिसपर तुनिशा शर्मा की मां ने लगाए बेटी को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप