Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Desh Pehle Song Out: 'मैं अटल हूं' का पहला गाना 'देश पहले' रिलीज, अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर फैंस को तोहफा

Desh Pehle Song Out जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी मैं अटल हूं में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभा रहे हैं। रवि जाधव के निर्देशन में बनी इस मूवी का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अब मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना भी जारी कर दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 25 Dec 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
Desh Pehle song out (photo credit: instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Main Atal Hoon Song Desh Pehle Out: पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'मैं अटल हूं' का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। रवि जाधव के निर्देशन में बनी यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के मंझे हुए स्टार्स में से एक हैं और इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभा रहे हैं। अब मेकर्स ने इसका पहला गाना भी जारी कर दिया है।

गाने में देखने को मिलेगी देशभक्ति

आज 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 99वीं जयंती के खास मौके पर मेकर्स ने 'मैं अटल हूं' का पहला गाना 'देश पहले' जारी कर दिया है। इस गाने में देशभक्ति का जुनून देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही यह गाना इतिहास को फिर से लिखने वाले कवि अटल बिहारी वाजपेयी की दुनिया में ले जाता है। देश पहले गाने को जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है और इसके बोल मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं।

यह भी पढ़ें: Main Atal Hoon: अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाने के लिए Pankaj Tripathi ने की कड़ी मेहनत, 60 दिनों तक खाई खिचड़ी

Song out now: https://t.co/GKdQ15ubWm#MainATALHoon in cinemas 19th January 2024.@iPayalDev @JubinNautiyal @manojmuntashir @adityadevmusic @TripathiiPankaj @meranamravi @vinodbhanu @thisissandeeps #KamleshBhanushali pic.twitter.com/NNUPiGAiA9— पंकज त्रिपाठी (@TripathiiPankaj) December 25, 2023

'देश पहले' गाने की रिलीज की जानकारी पंकज त्रिपाठी ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है। गाने का वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'दुनिया के सारे सुख पीछे, मेरा देश पहले'। पंकज त्रिपाठी के फैंस और अन्य लोगों को यह गाना काफी पसंद आ रहा है। हर कोई सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहा है।

क्या दिखाया गया था ट्रेलर में

कुछ दिनों पहले ही रिलीज किए गए 3 मिनट 37 सेकंड के इस फिल्म के ट्रेलर में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन और राजनीति संघर्षों को बखूबी दिखाया गया। कैसे अटल बिहारी देश के लोकप्रिय राजनेता बने उनकी झलक आपको इस मूवी के ट्रेलर में आसानी से देखने को मिल जाएगी। बता दें कि यह फिल्म अगले साल 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Main Atal Hoon Trailer: 'दलों के दलदल में कमल खिलाना है', पंकज त्रिपाठी की मूवी 'मैं अटल हूं' का ट्रेलर रिलीज