Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रिलीज से एक दिन पहले ही देख सकेंगे श्रद्धा कपूर की Stree 2, मकेर्स ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। कुछ ही दिनों में ये मूवी रिलीज होने वाली है। दोनों कलाकारों ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। इस बार सरकटे के आतंक की कहानी डायरेक्टर अमर कौशिक दर्शकों को दिखाएंगे। कॉमेडी से भरपूर इस मूवी की रिलीज से पहले दर्शकों को बड़ा सरप्राइज मिलेगा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 07 Aug 2024 01:49 PM (IST)
Hero Image
'स्त्री 2' फिल्म पोस्टर. फोटो क्रेडिट - श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की 'स्त्री 2' को देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। राजकुमार राव के साथ एक बार फिर उनका रोमांस और हॉरर का आतंक देखने को मिलेगा। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट भी बढ़ रही है। अब इस मूवी को लेकर ऐसा अपडेट सामने आया, जिसे जानकर फैंस की खुशी दोगुनी हो सकती है। 

'स्त्री 2' की रिलीज है नजदीक

मैडॉक फिल्म्स की 'स्त्री 2' इस स्वतंत्रता दिवस को रिलीज हो रही है। फिल्म के कुछ गाने रिलीज किए जा चुके हैं, जिसके बाद फैंस की इस मूवी को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। तमन्ना भाटिया के सिजलिंग डांस स्टेप्स से सजे 'आज की रात' में उनका जलवा देखने लायक है। वहीं, रिलीज से पहले तक फैंस का फिल्म को लेकर क्रेज बना रहे, इसके लिए मेकर्स ने एक सरप्राइज प्लान किया है। 

यह भी पढ़ें: Stree 2 फेम श्रद्धा कपूर का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड राहुल मोदी को किया अनफॉलो

मेकर्स ने प्लान किया ये सरप्राइज

जियो स्टूडियो और अमर कौशिक ने फिल्म के एक्सक्लूजिव नाइट शो प्लान किए हैं। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज  जाएगी और 14 को ही नाइट शो दिखाए जाएंगे। यानी अब दर्शक एक दिन पहले देख पाएंगे। यह पेड प्रीव्यू होंगे। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, 14 अगस्त की शाम स्त्री 2 मूवी शाम 7:30 बजे से शुरू होगी।

डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर लाइव होगी टिकट सेल

फिल्म के पेड प्रीव्यू देशभर में आयोजित किए जाएंगे। यह भी बताया गया है कि सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर फिल्म की टिकट सेल लाइव होगी।

'स्त्री 2' स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्त के बारे में बात करें, तो इसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी भी होंगे।

यह भी पढ़ें: रिलीज हुआ Stree 2 का तीसरा गाना, श्रद्धा और Rajkummar Rao के स्लो रोमांस में होगी भूत की एंट्री