Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gangs of Wasseypur के बाद आ रहे हैं 'बादशाह ऑफ बेगूसराय', बिहारी बन धाक जमाएंगे Nawazuddin और मनोज बाजपेयी!

क्राइम बेस्ड फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर का जलवा आजतक कायम है। 2012 के बाद जब 30 अगस्त को ये फिल्म दोबारा से रिलीज की गई तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। गैंग्स ऑफ वासेपुर बॉलीवुड की टॉप फिल्मों में से एक है। वहीं अब इस मूवी के आधार पर एक सीरीज बनने की तैयारी में है जो कि बिहार की कहानी होगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 03 Sep 2024 02:31 PM (IST)
Hero Image
'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म पोस्टर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्शन-क्राइम फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्मों में से एक है। थिएटर्स में जब ये मूवी रिलीज हुई थी, तब कमाल ही कर दिया था। अनुराग कश्यप डायरेक्टोरियल इस फिल्म ने खूब नोट छापे और कुछ दिनों पहले ही फिल्म को दोबारा रिलीज किया गया। अब 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' लवर्स के लिए एक और गुड न्यूज है।

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की री-रिलीज को एक बार फिर दर्शकों का उतना ही अटेंशन और प्यार मिला, जितना कि पहले मिला था और अब मेकर्स इस मूवी के आगे की कहानी का मैजिक पर्दे पर दिखाना चाहते हैं। ऐसी चर्चा है कि गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म की लेगेसी को आगे बढ़ाते हुए ऐसी ही एक और सीरीज बानाई जाएगी। ये वेब सीरीज गैंग्सटर ड्रामे के जलवे को उजागर करेगी। 

यह भी पढ़ें: OTT के जमाने में सीधे टीवी पर रिलीज होगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म, 'अद्भुत' का ट्रेलर हुआ रिलीज

मेकर्स लेकर आ रहे 'बादशाह ऑफ बेगूसराय'

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोड्यूसर सुनील बोहरा और राइटर अखिलेश जयसवाल 12 साल बाद किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हैं। यह वेब सीरीज होगी, जिसका नाम 'बादशाह ऑफ बेगूसराय' होगा। इस सीरीज का बैकड्रॉप बिहार की कहानी पर होगा, जिसमें अंडरवर्ल्ड की कहानी दिखाई जाएगी। 

इस कहानी में 'बिहार के पाब्लो एस्कोबार' को भी दिखाया जाएगा। ऐसी चर्चा है कि इस सीरीज पर पिछले एक साल से काम किया जा रहा है। शो की वाइब गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी ही होगी। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो यह सीरीज 2025 में रिलीज कर दी जाएगी। 

बता दें कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हुमा कुरैशी लीड रोल में थे। 2012 में रिलीज हुई ये फिल्म उस समय की बड़ी हिट साबित हुई थी।

यह भी पढ़ें: Manoj Bajpayee ने करोड़ों में बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, 11 साल पहले वाइफ के साथ खरीदा था