Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ब्रेकअप की खबरों के बीच टेनिस प्रीमियर लीग के ऑक्शन में शामिल हुए अर्जुन-मलाइका, यूं दिए पोज

Bollywood Celebs In Tennis Premier League Season 5 रविवार को मुंबई में टेनिस प्रीमियर लीग सीजन 5 का ऑक्शन इवेंट हुआ। इस इवेंट में स्पोर्ट्स से लेकर बॉलीवुड तक के कई सितारों ने शिरकत की जिसमें अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने सारी लाइमलाइट लूट ली। इसके साथ ही रकुल प्रीत सोनू सूद जैसे कई अन्य सेलेब्स भी नजर आए थे।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 02 Oct 2023 12:26 AM (IST)
Hero Image
टेनिस प्रीमियर लीग सीजन 5 में बॉलीवुड सेलेब्स (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bollywood Celebs In Tennis Premier League Season 5: मुंबई में हाल ही में, 'टेनिस प्रीमियर लीग सीजन 5' का ऑक्शन इवेंट हुआ है। इस इवेंट में बॉलीवुड के भी कई सितारे नजर आए हैं। इवेंट में रकुल प्रीत सिंह, तापसी पन्नू, सोनू सूद, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को देखा गया। इस इवेंट के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखने को मिल रहे हैं।

साथ नजर आए मलाइका-अर्जुन

हालांकि, इस इवेंट में भी सारी लाइमलाइट बी-टाउन के फेमस कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने लूट ली। कुछ समय पहले ही दोनों के ब्रेअकप की खबरें सुर्खियां बटोर रही थीं, लेकिन उसके बाद दोनों फिर से साथ में कई बार डिनर डेट पर दिखाई दिए और उन खबरों को खारिज कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

यह भी पढ़ें: Arjun Kapoor Post: अर्जुन कपूर के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर के इस करीबी की हुई मौत

बी-टाउन की गालियों में जितना यह कपल चर्चा में रहता है शायद ही उतना कोई और होगा। अब दोनों को एक बार फिर रविवार की शाम 'टेनिस प्रीमियर लीग सीजन 5' के ऑक्शन में साथ देखा गया। दोनों ने साथ मिलकर कैमरा के सामने पोज भी दिए।

इस दौरान दोनों कैजुअल लुक में दिखाई दिए। एक तरफ मलाइका अरोड़ा जहां इस इवेंट में ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम की जीन्स पहने नजर आई। वहीं, दूसरी तरफ अर्जुन भी बियर्ड लुक में ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक जीन्स के साथ सनग्लासेस लगाए हुए दिखाई दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये सितारे भी आए नजर

मलाइका और अर्जुन के अलावा इस इवेंट में रकुल प्रीत भी दिखाई दीं। रकुल प्रीत ब्लू टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जीन्स में इवेंट में पहुंची। एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ऑरेंज टी-शर्ट पहने इवेंट में नजर आईं। बॉलीवुड के साथ-साथ टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी इस इवेंट में शिकरत की। हाल ही में, सानिया को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में देखा गया था। इन सबके साथ-साथ एक्टर सोनू सूद ब्लैक ऑरेंज टी-शर्ट पहने नजर आए और एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी स्पोर्टी लुक में दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें: Jawan: Malaika Arora ने की 'जवान' फिल्म की सराहना, शाह रुख खान के लिए लिखा स्पेशल नोट