Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Malaika Arora Photos: कैमरे के सामने बोल्ड हुईं मलाइका, बॉडीकॉन ड्रेस में गिराई हुस्न की बिजलियां

Malaika Arora Photos मलाइका अरोड़ा 40 पार उम्र में भी यंग एक्ट्रेस को फैशन के मामले में कड़ी टक्कर देती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देख फैंस एक बार फिर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 20 Sep 2022 04:28 PM (IST)
Hero Image
Malaika Arora Latest Photo in Brown Shimmery Gown

नई दिल्ली, जेएनएन। Malaika Arora Photos: बी टाउन की ग्लैमरस हीरोइन मलाइका अरोड़ा आज भी हॉटनेस के मामले यंग एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। उन्हें देखकर उनकी उम्र का पता लगा पाना मुश्किल है। मलाइका के स्टाइल स्टेटमेंट की जितनी तारीफ की जाए, वो कम है। जिम वियर से लेकर पार्टी ड्रेस तक, मलाइका के स्टाइल का जवाब नहीं। अक्सर ही अपने हुस्न की बिजलियां गिराने वाली मलाइका ने इस बार भी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनकी हॉटनेस का तड़का डबल कर रही है।

स्टाइल स्टेटमेंट में हिट हैं मलाइका

अपने स्टाइल को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर छा जाने वाली मलाइका ने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं और उन्हें डैम गॉर्जियस बता रहे हैं। मलाइका ने स्किन फिटिंग झिलमिलाते बेस गाउन में अलग-अलग एंगल में पोज दिए हैं। इन तस्वीरों से उन्होंने एक बार फिर साबित किया है कि फैशन में वह किसी से पीछे नहीं। फोटो में मलाइका के ड्रॉप डेड गॉर्जियस लुक्स एक बार फिर फैंस का दिल जीत रहे हैं।

न्यूड मेकअप से पूरा किया लुक

इतनी खूबसूरत ड्रेस पर मलाइका ने न्यूड मेकअप किया है। लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा है। 

वेब सिरीज में दिखाएंगी असल जिंदगी की झलक

मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ के बारे में आपने अब तक बहुत कुछ सुना होगा। लेकिन असल जिंदगी में ये हॉट एक्ट्रेस कैसी है, इसकी झलक भी जल्द ही दिखेगी। मलाइका अपनी बहन अमृता के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर कदम रखने वाली हैं। जल्द ही उनका शो 'अरोड़ा शो' शुरू होगा, जिसमें मलाइका के काम, अरबाज खान के साथ मैरिज, अर्जुन कपूर के साथ रोमांस और परिवार के साथ इक्वेशन की असल झलक दिखेगी। इसी शो से मलाइका वेब सिरीज की दुनिया में कदम रखेंगी। शो की रिलीज डेट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor: तहलका मचा रहा जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट वीडियो, देखते ही फैंस को आई काइली जेनर की याद