Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Malaika Arora ने वेस्टर्न ऑउटफिट में किया रैंप वॉक, बोल्डनेस देख फैंस ने कहा, 'गॉर्जियस मल्ला'

Malaika Arora Fashion Photos मलाइका अरोड़ा ने एक फैशन शो में भाग लिया है। वह शो की स्टॉपर बनी है। इस शो को काफी पसंद किया गया था। वह काफी खूबसूरत लग रही है। उनका अंदाज फैंस को काफी अच्छा लग रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 14 Oct 2022 05:07 PM (IST)
Hero Image
Malaika Arora Fashion Photos: मलाइका अरोड़ा ने फैशन शो को फोटोज शेयर की है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Malaika Arora Fashion Photos: मलाइका अरोड़ा फैशन शो में शो स्टॉपर बनी है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनकी तस्वीरें लैक्मे फैशन वीक के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई है। उन्होंने कॉन्फिडेंस से रैंप पर वॉक किया है। उनकी तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर कमेंट्स भी कर रहे है। कई लोगों ने अमेजिंग पिक्चर, गॉर्जियस मल्ला, सिंपली वाओ, जैसे कमेंट्स किए है।

मलाइका अरोड़ा ने ब्लू कलर की ब्रालेट और स्कर्ट पहन रखी है

मलाइका अरोड़ा ने ब्लू कलर की ब्रालेट और स्कर्ट पहन रखी है। इसके अलावा उन्होंने एक ओढ़नी भी ले रखी है। उनकी फोटोज पर 2 घंटे में 9400 कमेंट्स किए गए है। मलाइका अरोड़ा की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत करती है।

यह भी पढ़ें: Avneet Kaur Bold Photos: अवनीत कौर ने 21 वें जन्मदिन पर फैंस को दी हॉटनेस की गिफ्ट, कराया बोल्ड फोटोशूट

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही है

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है। दोनों जल्द शादी करने वाले है। हालांकि दोनों ने अभी तक डेट की घोषणा नहीं की है। मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक ले लिया है। उन्हें अरबाज खान से एक बेटा भी है।

यह भी पढ़ें: Yuzvendra Chahal की पत्नी ने धनश्री वर्मा ने वीडियो कॉल से मनाया करवा चौथ, देखें वायरल वीडियो

मलाइका अरोड़ा का अरबाज खान से तलाक लेने के बाद रिश्ते सुधरे है

मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि अरबाज खान से तलाक लेने के बाद उनके रिश्ते सुधरे है। उनका अंदाज फैंस को काफी भाता है। वह अक्सर जिम और पिलाटे क्लासेस के बाहर स्पॉट की जाती है। वह अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती है। इसके लिए वह जिम में जमकर पसीना भी बहाती है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है। दोनों के बीच लंबा एज गैप भी है। मलाइका अरोड़ा ने कई कलाकारों के साथ काम किया है। वह कई फिल्मों में स्पेशल नंबर भी कर चुकी है।