Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गिले शिकवे भूला EX भाभी के दुख में शामिल हुए Salman Khan, देर रात पहुंचे Malaika Arora के पिता के घर

बीते बुधवार को एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल मेहता ने अपनी सोसाइटी की छठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। गुरुवार को मुंबई में उनका (Anil Mehta Death) अंतिम संस्कार हुआ। मलाइका का दुख बांटने के लिए बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स उनसे मिलने पहुंचे। अब देर रात सलमान खान (Salman Khan) भी अपनी एक्स भाभी के माता-पिता के घर पहुंचे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 13 Sep 2024 09:47 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड कलाकार सलमान खान और मलाइका अरोड़ा (Photo Credit-Insgtagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मौजूदा समय में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता (Anil Mehta Death) के आस्मिक निधन का मामला चर्चा में बना हुआ है। बुधवार को अचानक से उनकी सुसाइड की खबर सामने आई और इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई। बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने मलाइका के माता-पिता के घर पर विजिट किया। यहां तक उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान और उनकी फैमिली भी इस दुख की घड़ी में शामिल हुई। 

अब गुरुवार देर रात सलमान खान (Salman Khan) भी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा के पेरेंट्स के घर पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं। 

मलाइका के दुख में शामिल हुए सलमान

सलमान खान को इंडस्ट्री के भाईजान के तौर पर जाना जाता है। उनकी दरियादिली के किस्से भी जगजाहिर हैं। वह दिल के कितने अच्छे इंसान ये बात किसी से छिपी नहीं है। ऐसा माना जा रहा था कि छोटे भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) से मलाइका अरोड़ा के तलाक के बाद सलमान के साथ एक्ट्रेस के गिले शिकवे चल रहे हैं। लेकिन उनके पिता के निधन के बात जब 12 सितंबर को सलमान खान देर रात उनके माता-पिता के घर पहुंचे हैं, तो ये सारी अफवाहें खत्म हो गईं हैं। 

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Father Funeral: मलाइका अरोड़ा का सहारा बने अर्जुन कपूर, ये सितारे भी अंतिम संस्कार में हुए शामिल

अनिल मेहता की सुसाइड के बाद सलमान ने उनके घर पर जाकर इस दुख की खड़ी परिवारों के सदस्यों से मुलाकात की है। काफी देर तक सलमान वहां रुके। उसके बाद वह निकल गए। उनके चेहरे पर उदासी साफ झलक रही थी, जिन्हें आप इन फोटो और वीडियो में देख सकते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सलमान की मूवी में मलाइका ने किया काम

मलाइका अरोड़ा हिंदी सिनेमा में लीड एक्ट्रेस के तौर पर इतना एक्टिव नहीं रही हैं। लेकिन एक डांसर के तौर पर उन्होंने अपनी पहचान जरूर बनाई है। साल 2010 में सलमान खान की फिल्म दबंग रिलीज हुई थी, जिसमें मलाइक अरोड़ा ने मुन्नी बदनाम जैसा आईकॉनिक आइटम सॉन्ग किया था।

ये भी पढ़ें- Malaika Arora के पिता के शरीर पर चोटों के निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आई मौत की वजह