Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Malaika Arora Father Funeral: मलाइका अरोड़ा का सहारा बने अर्जुन कपूर, ये सितारे भी अंतिम संस्कार में हुए शामिल

मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन के बाद न सिर्फ सलमान खान का परिवार बल्कि अर्जुन कपूर भी मुश्किल घड़ी में उनका सहारा बने। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद 12 सितंबर को मुंबई के सांताक्रूज शमशान भूमि में एक्ट्रेस के पिता का अंतिम संस्कार किया गया। उनके पिता को अंतिम दर्शन के लिए करीना से लेकर करिश्मा और फराह खान तक कई सितारे पहुंचे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 12 Sep 2024 01:45 PM (IST)
Hero Image
मलाइका अरोड़ा के पिता का अंतिम संस्कार/ फोटो- Pallav Paliwal

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा अपने पिता अनिल कुलदीप मेहता के कितने करीब थीं, इसका अंदाजा आप उनकी तस्वीरों से लगा सकते हैं। बीते दिन एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया। कथित तौर पर एक्ट्रेस के पिता ने छठे फ्लोर से कूदकर आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

फिलहाल बांद्रा पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है। समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके पिता ने सुसाइड वाले दिन सुबह ही अपनी दोनों बेटियों मलाइका-अमृता को फोन किया था और उन्हें कहा था कि अब वह थक गए हैं।

अचानक ही पिता के सुसाइड जैसे कदम उठाने की वजह से मलाइका -अमृता भी काफी शॉक में हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सामने आने के बाद अनिल कुलदीप मेहता का मुंबई में 12 सितंबर कोअंतिम संस्कार किया गया।

मुंबई के सांताक्रूज श्मशान भूमि में हुआ अंतिम संस्कार

मलाइका अरोड़ा के पिता का अंतिम संस्कार, मुंबई सांताक्रूज के श्मशान भूमि में किया गया। एक्ट्रेस के पिता को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए कई सितारे भी एकजुट हुए।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora के पिता के शरीर पर चोटों के निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आई मौत की वजह

करीना कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता और मलाइका को इस मुश्किल घड़ी में संभालती दिखीं। मलाइका अरोड़ा और उनके बेटे अरहान ने अपनी नानी जॉयस पॉलीकार्प को एक पल भी अकेले नहीं छोड़ा।

malaika arora father funeral

एक्ट्रेस के पिता के अंतिम संस्कार में फराह खान से लेकर, अलवीरा अग्निहोत्री, गीता कपूर, टेरेंस लुईस, अरशद वारसी, सोहेल खान, गुरु रंधावा, मोहित मारवाह, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर और गौहर खान जैसे सितारे शामिल हुए। इस मुश्किल घड़ी में अरबाज खान ने भी अपनी एक्स वाइफ और उनके परिवार को काफी संभाला।

malaika father funeral

मलाइका अरोड़ा के मजबूत पिलर बने अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा के क्रिप्टिक पोस्ट को देखते हुए काफी समय से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि अर्जुन कपूर और उन्होंने अपनी राहें अलग कर ली हैं। हालांकि, पिता के निधन से टूट चुकी मलाइका को जब किसी की सबसे ज्यादा जरूरत थी, तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) उनके लिए एक मजबूत पिलर बनकर खड़े हुए।

वह एक्ट्रेस के मुंबई पहुंचने से पहले उनके घर तो पहुंचे ही, लेकिन इसी के साथ अंतिम क्रिया में भी वह मलाइका के आसपास ही रहे और उन्हें संभालते हुए दिखाई दिए। दोनों की बातचीत करते हुए एक तस्वीर भी वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि अनिल मेहता की पत्नी जॉयस पॉलीकार्प ने पुलिस बयान में बताया कि जब वह सुबह उठी तो उन्होंने अपने पति की चप्पल लिविंग रूम में पड़ी देखी और जब वह उन्हें ढूंढती हुईं गईं और उन्होंने नीचे देखा, तो वॉचमैन मदद के लिए चिल्ला रहा था।

यह भी पढ़ें: दुख की घड़ी में मां Malaika Arora और नानी का सहारा बने अरहान, वायरल हुआ अरबाज खान के बेटे का Video