Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुसाइड से पहले Malaika Arora के पिता ने किस को किया आखिरी 'फोन', एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा?

बुधवार का दिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के परिवार के लिए काल बनकर आया। 62 साल की उम्र में उनके पिता अनिल कुलदीप मेहता (Anil Mehta Suicide) ने छत से कूदकर सुसाइड कर लिया। इसके बाद उनकी आत्महत्या केस को लेकर पुलिस ने भी बयान जारी किया। अब अभिनेत्री की मां जॉयस पॉलीकार्प ने अपने पति के आखिरी बातचीत को लेकर खुलासा किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 12 Sep 2024 12:00 PM (IST)
Hero Image
मलाइका अरोड़ा पिता सुसाइड केस (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्मी जगत बुधवार को उस वक्त दहल गया जब तड़के मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Father) के पिता अनिल कुलदीप मेहता की खुदकुशी की खबर सामने आई। अपने अपार्टमेंट की छठवीं मंजिल से कूदकर अनिल (Anil Mehta) ने मौत को गले लगा लिया है।

एक्ट्रेस और उनके परिवार का हाल फिलहाल बेहाल है। हर किसी के जहन में ये सवाल उमड़ रहा है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी, जो अनिल ने इतना बड़ा कदम उठाया। इस बीच अब मामले पर मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प (Joyce Polycarp) का ताजा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि अनिल ने उनसे आखिरी बातचीत किससे की।

दोनों बेटियों को अनिल ने किया था फोन

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की मां पॉली जेयसकार्प ने मुंबई पुलिस को दिए बयान में बताया है-

सुबह के करीब ने 9 बज रहे थे। मैंने अनिल को पूरे घर में तलाशा, उनके रोजमर्रा के स्लीपर कमरे के बाहर उतरे हुए थे, लेकिन वो वहां मौजूद नहीं थे। फिर मैंने नीचे की तरफ झांक कर देखा तो हमारी सोसाइटी का गार्ड मदद के लिए चिल्ला रहा था। अनिल का शव देखकर मैं सन्न रह गई। मुझे समझ ही नहीं आ रहा है ये क्या हुआ और कैसे हुआ। उन्होंने अपनी दोनों बेटियों से आखिरी बार फोन पर बातचीत में कहा था कि अब बस मैं थक गया हूं।

ये भी पढ़ें- पिता की मौत के बाद Malaika Arora ने लिखा भावुक पोस्ट, कहा- वो हमारे बेस्ट फ्रेंड थे, मौत से सदमे में परिवार

इस तरह से अनिल मेहता की पत्नी ने उनकी सुसाइड से पहले ही पूरी जानकारी दी है। बता दें कि पिता की मौत से एक रात पहले मलाइका अरोड़ा पुणे में एक इवेंट का हिस्सा बनने गई थीं।

अलग धर्म में अनिल की शादी

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता एक पंजाबी फैमिली से नाता रखते थे। उन्होंने मलयालम क्रिश्चियन जॉयस पॉलीकार्प के साथ शादी रचाई थी। अलग धर्म में शादी करने को लेकर उनके परिवार में भी काफी कलह हुआ था। हालांकि, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के जन्म के बाद चीजें सामान्य हो गई थीं। 

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Father Death: पापा के कितने क्लोज थीं मलाइका अरोड़ा, 6 महीने पहले शेयर की थी फैमिली फोटो