Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moving In With Malaika: गोवा में बहन अमृता संग हुआ मलाइका का जमकर झगड़ा, छैया-छैया गर्ल ने लगाया ये आरोप

Moving In With Malaika मलाइका अरोड़ा डिज्नी प्लस हॉटस्टार के शो मूविंग इन विद मलाइका में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोल रही हैं। हाल ही में उनका अपनी बहन अमृता अरोड़ा संग एक फोन को लेकर जमकर झगड़ा हुआ।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 28 Dec 2022 06:22 PM (IST)
Hero Image
Malaika Arora Gets Into Heated Argument With Sister Amrita Arora. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा की जिंदगी से जुड़े कई पहलू उनके फैंस को देखने को मिल रहे हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित हो रहे शो में मलाइका अरोड़ा अपनी निजी जिंदगी से लेकर अपने एक्टिंग करियर तक के कई राज खोल रही हैं। इस शो में जहां उनके दोस्त आए, तो वही उनका बेटा अरहान खान और अमृता अरोड़ा सहित उनकी मां भी उनके इस शो का हिस्सा बनी। हाल ही में इस शो के नए एपिसोड में अमृता अरोड़ा पहुंची, जहां दोनों सिस्टर गोवा में पहली बार साथ हॉलिडे मनाते हुए दिखाई दिए। हालांकि दोनों गोवा में आपस में एक फोन को लेकर झगड़ बैठी और इन दोनों बहनों के बीच बहसबाजी छिड़ गई।

बहन अमृता पर फोन को लेकर बरसीं मलाइका अरोड़ा

मंगलवार के एपिसोड में मलाइका अरोड़ा को बहन अमृता संग गोवा में एन्जॉय करते हुए दिखाया गया। इसका एक छोटा सा प्रोमो भी मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस प्रोमो की शुरुआत मलाइका अरोड़ा के गोवा के रेस्तरां के टेबल पर चढ़कर डांस करने से होती है, जहां बहन अमृता और उनके गेस्ट मलाइका अरोड़ा के लिए चीयर करते हुए नजर आते हैं। पार्टी एन्जॉय करने के बाद मलाइका और अमृता दोनों रेस्तरां से निकलने लगते हैं, लेकिन हड़बड़ी में मलाइका अपना फोन भूल जाती हैं। मलाइका अमृता की तरफ देखती हैं और चिल्लाती हैं, मेरा फोन। तुमने मेरे फोन के साथ कुछ किया है क्या? मलाइका की इस बात को सुनकर अमृता कहती हैं कि उन्होंने कोई भी प्रैंक नहीं किया और दोनों मलाइका का फोन ढूंढने के लिए वापस रेस्तरां जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

अमृता को नहीं आई मलाइका की ये बात पसंद

मलाइका का इस तरह से चिल्लाना अमृता को बिलकुल भी पसंद नहीं आता और वह गुस्सा व्यक्त करते हुए कहती हैं, 'तुम हमेशा मेरे ऊपर इल्जाम डाल देती हो, पूरे रेस्तरां वालों ने देखा कि क्या हुआ है'। बहन की इस बात को सुनकर मलाइका ने कहा, 'कुछ नहीं हुआ, मैंने अपना फोन खो दिया, जोकि मैंने तुम्हें अपनी पिक्चर क्लिक करने के लिए दिया था और उसके बाद मैंने अपना फोन नहीं छेड़ा'। मलाइका की इस बात का जवाब गुस्से में देते हुए अमृता ने कहा, 'तुम मेरे पर चिल्लाई और मुझे ये सब कुछ नहीं चाहिए, तुम प्लीज कार में जाकर बैठो। मुझे वापस आने में कोई दिलचस्पी नहीं है'। इसके बाद अमृता रेस्तरां में जाकर दोबारा ड्रिंक करने लगीं।

मलाइका अरोड़ा ने कॉमेडी शो में अमृता का उड़ाया था मजाक

इससे पहले एक एपिसोड में ये भी दिखाया गया था कि अमृता अरोड़ा मलाइका अरोड़ा से उनका स्टैंडअप कॉमेडी शो में मजाक उड़ाने की वजह से खफा थीं। दरअसल मलाइका अपने स्टैंडअप कॉमेडी शो में खुद की तुलना अपनी बहन से करते हुए नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने खुद को अमृता से ज्यादा खूबसूरत बताया था, इसके अलावा उन्होंने अमृता के पति शकील के अमीर होने का भी मजाक उड़ाया था, जिसे लेकर दोनों बहनों में बस हो गई थी।

यह भी पढ़ें: इस वजह से अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ नहीं मनाया क्रिसमस, खुद एक्टर ने किया खुलासा

यह भी पढ़ें: Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा के बेटे ने किया मां के कपड़ों पर कमेंट, कहा- टेबल नैपकिन जैसी तो...