Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फोटोशूट के लिए हद से ज्यादा बोल्ड हुईं 49 साल की मलाइका अरोड़ा, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में लगाई आग!

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा कई फिल्मों में आइटम नंबर देने के साथ ही मलाइका अरोड़ा ने कई टीवी शोज में बतौर जज भी अपना जलवा दिखाया है। वह इंडियाज गॉट टैलेंट डांस इंडिया डांस जैसे कई शोज में जज की भूमिका में दिख चुकी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Sat, 27 May 2023 02:53 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Malaika Arora Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Malaika Arora Bold Photoshoot: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन मलाइका अपने हाॅट फोटोज और वीडियोज के जरिए फैंस को क्रेजी बनाती हैं।

फैंस भी उनकी लेटेस्ट तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच मलाइका के लेटेस्ट वीडियो को देख फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई हैं। मलाइका ने बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया है, जो काफी चर्चा में बना हुआ है।

डब्बू रतनानी के फोटोशूट के लिए हुईं बोल्ड

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया है, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में मलाइका बेहद हॉट नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने सिल्वर कलर की ट्रांसपेरेंट शीर ड्रेस पहनी हुई है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

पानी में लगाई आग

मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह भीगी हुई हस शीर ड्रेस में एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज कैमरा के लिए दिए हैं। वडियो में वह कभी उछलती-कूदती तो कभी बोल्ड एक्सप्रेशन देती दिखती हैं। इस दौरान का उनका लुक बेहद ही हाॅट नजर आ रहा है। 49 साल की मलाइका ने अपने इस लुक से मानों पानी में आग ही लगा दी है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में

आपको बता दे की मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। बीते काफी वक्त से वह बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर संग रिश्ते को लेकर खबरों में हैं। दोनों एक - दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं।