Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arjun Kapoor को छोड़ अकेले बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं Malaika Arora, फोटो शेयर कर अपनी उम्र का किया खुलासा

Malaika Arora Birthday Celebration मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की कई फोटोज साझा की है जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। अदाकारा ने अपने इस जन्मदिन को बेहद शांति और सुकून से सेलिब्रेट किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 23 Oct 2023 05:19 PM (IST)
Hero Image
मलाइका अरोड़ा ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन ( Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Malaika Arora Birthday Celebration: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरे और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 23 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट (Birthday Celebrate) कर रही हैं। इस खास मौके पर अदाकारा ने अपने सेलिब्रेशन की कई फोटोज साझा की है। इतना ही नहीं इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुद अपनी उम्र का भी खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें- न मलाइका, ना जाह्नवी..., इस बॉलीवुड अभिनेत्री के सेंशुअल फोटोशूट ने मचाई सनसनी, फोटोज देख छूटे फैंस के पसीने

मलाइका अरोड़ा का बर्थडे सेलिब्रेशन

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की कई फोटोज साझा की है, जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। अदाकारा ने अपने इस जन्मदिन को बेहद शांति और सुकून से सेलिब्रेट किया है। मलाइका अरोड़ा ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा-  एक और साल के सूरज डूबने के साथ ही मैं 48 साल की हो गई हूं।

मैं अपने लोगों और अपनी शांति के लिए आभारी हूं जो इस पूरी जर्नी में मेरे साथी रहे हैं। यहां बैठकर, वो हर पल एक हल्की फुसफुसाहट की तरह महसूस होता है, वो जो मुझे मेरी अंदर की शक्ति के लिए गाइड करता है। इस सनसेट के साथ एक नई शुरुआत करती हूं। एक बार फिर मैं अपनी इस जिंदगी के लिए ग्रेटफुल हूं...हैप्पी बर्थडे टू मीं।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

अर्जुन कपूर नहीं आए नजर

मलाइका अरोड़ा की इन फोटोज में ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। फोटोज देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि मलाइका ने अपना 48वां जन्मदिन बिना अर्जुन कपूर के सेलिब्रेट किया है। पहली फोटो में मलाइका एक कमरे हाथ में ड्रिंक पकड़े बैठी नजर आ रही है।

इस कमरे की एक दीवार पर हैप्पी बर्थडे और हार्ट वाले बैलून लगे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में मलाइका एक टेबल पर बैठी हाथों में croissant लिए पोज दे रही हैं। अगली फोटो में मलाइका अपने होटल रूम की बालकनी में पोज देती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor ने लेडीलव Malaika Arora को किया विश, जन्मदिन पर शेयर की रोमांटिक तस्वीर

ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन ने फोटो शेयर कर किया विश

मलाइका के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर मलाइका संग रोमांटिक फोटो शेयर कर खास मैसेज भी लिखा,  जन्मदिन मुबारक हो बेबी!!! ये तस्वीर हमारी है, आप मुस्कान, खुशी, रोशनी लेकर आती हैं और मैं भी हमेशा आपका साथ दूंगा।