Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Malaika Arora: सालों बाद म्यूजिक वीडियो में आने पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोली- मेरी डिमांड उतनी नहीं

Malaika Arora मलाइका अरोड़ा का हाल ही में नया गाना तेरी की ख्याल रिलीज हुआ है। इस गाने को फेमस सिंगर गुरु रंधावा ने गाया है। ऐसे में मलाइका ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बातें भी की।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 05 Apr 2023 01:36 PM (IST)
Hero Image
Malaika arora, tera ki khayal, tera ki khayal guru randhawa, tera ki khayal guru randhawa lyrics, malaika arora show

 नई दिल्ली, जेएनएन। Malaika Arora: बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने काम से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में मलाइका का नया गाना 'तेरा की ख्याल' रिलीज हुआ है। इस गाने को फेमस सिंगर गुरु रंधावा ने अपनी आवाज दी है। सालों बाद मलाइका किसी गाने में नजर आई है। ऐसे में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बातें भी की।

मलाइका का नया गाना

अदाकारा ने सालों बाद किसी म्यूजिक वीडियो में काम किया है। ऐसे में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-  'अगर मैं बहुत ज्यादा नजर आने लगी तो मेरी डिमांड उतनी नहीं होगी और लोग मुझे देखना मिस नहीं करेंगे।' आगे उन्होंने कहा कि, लाइफ में जिंदगी में यूं तो कई ऑफर्स मिले है, लेकिन सभी पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया। जब गुरु ने उनको यह गाना सुनाया तब वह अमेरिका में थीं। उनको गाना बहुत पसंद आया और इसके लिए उन्होंने हां कर दिया था।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

एक्टिंग का भी मिला ऑफर

बातचीत के दौरान मलाइका ने कहा, मुझे एक्टिंग के ऑफर्स तो बहुत आए, लेकिन इतने साल में मैंने कभी इन ऑफर्स पर ध्यान नहीं दिया। मुझे हमेशा से डांस में और टीवी में ज्यादा दिलचस्पी थी। अब मैं एक्टिंग की तरफ भी ध्यान दूंगी, क्या पता शायद आप मुझे बहुत जल्द एक्टिंग करते हुए भी देख सकते हैं।

मलाइका के फेमस टाइम सॉन्ग्स

मलाइका ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पहले कदम रखा था। उनका पहला आइटम सॉन्ग शाह रुख खान की फिल्म 'दिल से' में छैया-छैया था। इस गाने से उन्हें  बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान मिली। लोग उन्हें  छैया गर्ल कहकर बुलाते थे। इसके बाद वह माही वे, काल धमाल, मुन्नी बदनाम और अनारकली डिस्को चली में नजर आई।