Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पिता की मौत के बाद Malaika Arora ने लिखा भावुक पोस्ट, कहा- वो हमारे बेस्ट फ्रेंड थे, मौत से सदमे में परिवार

Malaika Arora Father Death बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता की निधन की खबर ने उनके परिवार को झकझोर कर रख दिया है। घटनास्थल पर फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग पहुंचे थे। अपने पिता के निधन की खबर मिलते ही मलाइका रोते हुए और जल्दबाजी में घर के अंदर जाती देखी गईं। अब पिता के निधन के बाद उन्होंने पहला पोस्ट शेयर किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 11 Sep 2024 09:50 PM (IST)
Hero Image
पिता के निधन के बाद मलाइका ने लिखा पहला पोस्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Malaika Arora Father Death: बुधवार सुबह मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के सुसाइड से निधन की खबर सामने आई, जिसके बाद एक्ट्रेस का परिवार और जानने वाले एक-एक कर घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं, अब पिता की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा ने पहला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने पिता को लेकर भावुक पोस्ट लिखा है।

मलाइका अरोड़ा के पिता के मौत की वजह अपने घर की छत से कूदकर सुसाइड करना बताया जा रहा है। मौके पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में बताया कि पृथम दृष्यता मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि, उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। इस मामले में उनकी टीम मामले की बारीकी से जांच करेगी।  

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Father Death: सुसाइड या हादसा- मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत पर मुंबई पुलिस का पहला बयान

मलाइका ने शेयर किया भावुक पोस्ट

पिता की मौत की जानकारी मिलते ही मलाइका आनन-फानन और जल्दबाजी में घटनास्थल पर पहुंची थीं। इस दौरान उनके आंसू भी छलके। वहीं, अब एक्ट्रेस ने पिता की मौत के बाद पहला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनके पिता बेस्ट फ्रेंड की तरह थे।

मलाइका ने लिखा, ''हमे अपने पिता अनिल मेहता के निधन की जानकारी देते हुए अत्यंत दुख हो रहा है। वह बहुत अच्छे, प्यारे पति और हमारे बेस्ट फ्रेंड थे। हमारा परिवार उनके निधन से सदमे में है, इसलिए हम अनुरोध करते हैं कि दुख की इस घड़ी में मीडिया और हमारे वेल-विशर्स हमें थोड़ी प्राइवेसी दें। आपकी समझदारी, सपोर्ट और इज्जत की हम सराहना करते हैं।''

मलाइका के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और फैंस ने रिएक्ट किया है। बता दें कि जैसे ही एक्ट्रेस के पिता की मौत की खबर सामने आई, एक-एक कर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचना शुरू कर दिया। दुख की इस घड़ी में मलाइका और उनके परिवार को सांत्वना देने अरबाज खान भी पहुंचे थे। उनके अलावा खान परिवार से सलीम, सोहेल, सलमा और अरहान भी देखे गए। यहां तक कि हेलेन भी मलाइका के परिवार से मिलने पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Father Death: बदहवास हाल में पिता के घर पहुंचीं मलाइका, दुख की घड़ी में साथ खड़े हुए अर्जुन कपूर