Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बदलाव ही जिंदगी का नियम है', Arjun Kapoor संग ब्रेकअप रूमर्स के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

Arjun Kapoor- Malaika Arora BreaK Up Rumors अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों जोरो पर हैं। हालांकि इस कपल ने अब तक इस पर डायरेक्टली कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है। लेकिन ब्रेकअप की खबरों के बीच अब मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसा क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है जिससे फैंस को लग रहा है दोनों का ब्रेक हो गया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Sat, 26 Aug 2023 01:05 PM (IST)
Hero Image
Malaika Arora Shares Cryptic Post Amid of Break Up Rumors /Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Arjun Kapoor-Malaika Arora Break Up rumors: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ समय से अपनी लव लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों के ब्रेकअप की खबरें लगातार जोरों पर हैं।

पिछले कुछ समय से मलाइका अरोड़ा इश्कजादे एक्टर अर्जुन की किसी भी फोटो पर न तो कमेंट कर रही हैं और न ही उनकी किसी तस्वीर को लाइक कर रही हैं, जिसकी वजह सोशल मीडिया पर फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं इस कपल के बीच सबकुछ ऑल इज वेल नहीं हैं।

अब हाल ही में 'छैया-छैया' गर्ल ने ब्रेकअप रूमर्स के बीच ऐसा पोस्ट क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसने छोटी सी चिंगारी को आग बनाने का काम किया।

मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप रूमर्स के बीच किया क्रिप्टिक पोस्ट

मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ समय से लगातार अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी स्टोरी पोस्ट कर रही हैं, जो 'जिंदगी में बदलाव', पास्ट से जुड़े हुए हैं। जिसके बाद ही सोशल मीडिया पर मौजूद लोग ये सोच रहे हैं कि मलाइका-अर्जुन का ब्रेकअप हो गया है।

हाल ही में मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक नई क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। ये एक कोट है, जिसमें लिखा है,

बदलाव ही जिंदगी का नियम है और जो सिर्फ पास्ट और प्रेजेंट में देखते हैं वह अक्सर भविष्य को मिस कर जाते हैं।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया से अर्जुन की बहन अंशुला, जाह्नवी, खुशी को अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, अर्जुन कपूर को एक्ट्रेस अब भी फॉलो कर रही हैं।

मलाइका-अर्जुन ने साधी है चुप्पी

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ही इंस्टाग्राम पर ब्रेकअप रूमर्स के बीच एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। इतना ही नहीं, दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे के साथ अपनी पुरानी फोटोज नहीं हटाई हैं। ब्रेकअप की खबरों पर अब तक दोनों ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है।

मलाइका-अर्जुन के ब्रेकअप की खबरों के बीच ही कुशा कपिला से एक्टर की नजदीकियों की खबर सोशल मीडिया पर उड़ी, जिस पर मसाबा-मसाबा-2 एक्ट्रेस ने रिएक्ट कर मुंहतोड़ जवाब दिया।