Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Malaika Arora ने अपने जन्मदिन से पहले की दुआ, लिखा - 'अक्टूबर तुम्हारे लिए अच्छा होगा'

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता ने सितंबर के महीने में सुसाइड कर लिया था। पिता अनिल मेहता के निधन के बाद से मलाइका ने सोशल मीडिया पर चुप्पी साधी हुई थी और वो सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर नहीं कर रही थीं। अब हादसे के लगभग 20 दिन बाद मलाइका ने एक पोस्ट शेयर किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 01 Oct 2024 08:59 AM (IST)
Hero Image
मलाइका अरोड़ा ने पिता की मौत के बाद शेयर किया पहला पोस्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा और उनके परिवार के लिए पिछला महीना कुछ खास नहीं रहा। उनके पिता अनिल मेहरा ने घर की छत से कूदकर अपनी जान दे दी। इस खबर से परिवार में शोक की लहर थी और एक्ट्रेस ने भी काफी समय से सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी।

मलाइका ने किया पोस्ट

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर पहला पोस्ट किया है जिसमें वो आने वाले समय को अपने लिए मैनिफेस्ट कर रही हैं। मलाइका ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है- ‘अक्टूबर तुम्हारे लिए अच्छा होगा स्कॉरिपन’। बता दें कि इसी 23 अक्टूबर को मलाइका का जन्मदिन भी है। इस पोस्ट के जरिए वो इस दुख भरे समय में अपने लिए कुछ अच्छा और बेहतर मांग रही हैं। मलाइका इस महीने 51 साल की हो जाएंगी।

पिता की मौत के बाद मलाइका ने पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि उनके पिता बेस्ट फ्रेंड की तरह थे।

यह भी पढ़ें: सुसाइड से पहले Malaika Arora के पिता ने किस को किया आखिरी 'फोन', एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा?

मौजूद रहा पूरा खान परिवार

अरोड़ा परिवार के बॉलीवुड में काफी अच्छे संबंध हैं। इस दुख भरे समय में कई लोग वहां उनके साथ तुरंत मौजूद दिखे। करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर तो बराबर उनके साथ दिखीं। वहीं मलाइका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड भी उन्हें सांत्वना देते नजर आए। अरबाज खान भी अपनी वाइफ शूरा और खान परिवार के साथ पूरे टाइम वहां मौजूद रहे।

अलग-अलग धर्म में हुई शादी

मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा इंडियन मर्चेंट नेवी के रिटायर्ड अफ्सर थे। वो पंजाबी हिंदू परिवार से नाता रखते थे। जबकि उनकी मां जॉयस पोलीकॉर्प एक क्रिश्चियन परिवार से आती हैं। इस शादी से उनके दो बच्चे हैं मलाइका और अमृता अरोड़ा। मलाइका बहुत छोटी थीं जब उनके पेरेंट्स का तलाक हो गया था।

यह भी पढ़ें: गिले शिकवे भूला EX भाभी के दुख में शामिल हुए Salman Khan, देर रात पहुंचे Malaika Arora के पिता के घर