Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arbaaz Khan की शादी के बाद Malaika Arora ने शेयर की तस्वीरें, मैसेज में लिखी ये बात

Malaika Arora Latest Pics मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अरबाज खान की शादी के बाद अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 24 Dec 2023 10:04 PM (IST)
Hero Image
मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Malaika Arora Latest Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भले ही आजकल फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया और छोटे पर्दे पर एक्टिव रहती हैं। मलाइका बेशक 50 साल की हो गई हों, लेकिन उनकी अदाएं देख आज भी एक्ट्रेस की उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। हाल ही में, उन्होंने अरबाज की शादी के बीच अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस से हमेशा अपने फैंस को प्रभावित करती हैं। इस बार भी उन्होंने फिर अपने हॉट अवतार से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

यह भी पढ़ें: एक-दूजे के हुए Shura Khan और Arbaaz Khan, रवीना टंडन ने वीडियो शेयर कर दी बधाई

मलाइका अरोड़ा ने ढहाया कहर

मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस व्हाइट ऑफ-शोल्डर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर की उसके कुछ ही समय में ही यह वायरल हो गई। फैंस इन तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। एक्ट्रेस की कातिल निगाहें उनके फैंस का दिल धड़काने के लिए काफी हैं। 

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर साझा की है, जिसमें उन्हें क्रिसमस मनाते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए मिनिमल मेकअप रखा। इसके साथ ही वह अपनी दोस्त के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में हो, हो, हो और प्री लिखा।

सलमान खान से मिला था गिफ्ट

इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि उन्हें क्रिसमस की पूर्व संध्या पर सलमान खान और उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन से एक खास गिफ्ट मिला है। अरबाज की पहली पत्नी मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यह खुलासा किया कि सलमान और उनकी टीम ने उन्हें क्रिसमस के मौके पर एक खास उपहार भेजा है। क्लिप में मलाइका ने दिखाया कि उन्हें सांता क्लॉज की कैप, चॉकलेट, गुडीज और कई छोटे-छोटे आइटम्स मिले हैं।

अरबाज ने की दूसरी शादी

बता दें कि मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान ने आज 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरा निकाह किया है। सोशल मीडिया पर उनके निकाह के कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं। बता दें कि मलाइका और अरबाज ने 1998 में शादी की थी। शादी के 18 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। दोनों का 18 साल का बेटा अरहान है।

यह भी पढ़ें: दोबारा शादी करने जा रहे अरबाज खान, Salman Khan ने भेजा एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा को खास तोहफा