Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farrey: 'फर्रे में आपका प्रदर्शन असाधारण...', Malaika Arora ने खास नोट लिखकर की Alizeh Agnihotri की तारीफ

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। कुछ ही दिन में उनकी फिल्म फर्रे रिलीज होने वाली है। ऐसे में अब एक बार फिर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अलिजेह अग्निहोत्री के प्रदर्शन की तारीफ की है और साथ ही उन्हें फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 18 Nov 2023 08:18 PM (IST)
Hero Image
मलाइका अरोड़ा और अलिजेह अग्निहोत्री (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री जल्द 'फर्रे' की रिलीज के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। कुछ ही दिन में फिल्म रिलीज होने वाली है। ऐसे में वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अलिजेह के प्रदर्शन की तारीफ की है और साथ ही उन्हें फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

मलाइका अरोड़ा ने किया खास पोस्ट

मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अलिजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म 'फर्रे' में उनके प्रदर्शन की तारीफ करते हुए एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है। इस नोट में एक्ट्रेस ने लिखा 'अलिजेह, हमारे छोटे से टॉमबॉय से लेकर परिवार में अगली पीढ़ी के समूह का नेतृत्व करने तक, कैमरे के सामने मनोरम प्राकृतिक सुंदरता तक की आपकी उल्लेखनीय यात्रा को देखकर मेरा दिल खुशी से भर गया है। 'फर्रे' में आपका प्रदर्शन असाधारण है, जो आपकी त्रुटिहीन प्रतिभा को प्रदर्शित करता है'।

यह भी पढ़ें: Farrey: 'फर्रे' का पार्टी सॉन्ग Diwali पर मचाएगा धूम, Salman Khan ने भांजी को लेकर लिख दी ये मजेदार बात

इसके आगे उन्होंने लिखा 'ऐसी खास फिल्म को चुनना और उसमें अपने आत्मविश्वास का जादू जोड़ना इसे और भी खास बना देता है। आपने न सिर्फ अपने माता-पिता को, बल्कि हम सभी को गौरवान्वित किया है। आपने अपने सभी भाइयों और बहनों के लिए जीवन में एक उच्च मानक स्थापित किया है। हमारी निपुण युवा महिला और फिल्म के पूरे कलाकारों को शुभकामनाएं। 24 नवंबर को सिनेमाघरों में 'फर्रे' देखें'।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

फिल्म 'फर्रे' की क्या है कहानी

कुछ समय पहले ही 'फर्रे' का ट्रेलर रिलीज किया गया था। उसमें देखने को मिला था कि यह फिल्म स्टूडेंट लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है। मूवी में अलिजेह लीड किरदार में दिखाई देने वाली हैं, जो छोटे से शहर से आकर बड़े स्कूल में एडमिशन लेती हैं। इसके बाद उन्हें धीरे-धीरे अपने स्कूल में अमीर और बिगड़ैल बच्चों से डील करना होता है।

इस फिल्म में अलिजेह को पढ़ाई में तेज दिखाया गया है। ऐसे में उनकी दोस्ती भी सभी से जल्दी हो जाती है। फिर शुरू होता है एग्जाम चीटिंग रैकेट का खेल, जिसमें वह फंस जाती हैं।

यह भी पढ़ें: MC Stan Debut: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन ने किया बॉलीवुड में डेब्यू, फिल्म Farrey का गाया टाइटल ट्रैक