Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Malaika Arora: जम्पसूट पहन अजीब तरह से चलने लगीं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कहा - टूटी है कमर की हड्डी

Malaika Arora Trolled मॉडल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी-कभी तो इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। यहां तक कि मलाइका को उनकी चाल के लिए भी सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनाई गई है।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 08 Nov 2022 10:30 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Malaika Arora. Photo Credit: Viral Bhayani Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Malaika Arora Video: एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के साथ अपनी तस्वीरों के अलावा अपने लुक्स, फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। मलाइका को उनके काम से ज्यादा फिटनेस रूटीन और बोल्ड फैशन सेंस के लिए पहचाना जाता है। हाल ही में इस मॉडल एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी खूब किया जा रहा है। लेकिन इस बार उन्हें उनकी चाल से ज्यादा किसी और चीज के लिए ट्रोल किया जा रहा है। 

पोश्चर के लिए ट्रोल हुईं मलाइका

विरल भयानी नाम के इंस्टाग्राम पेज पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो पोस्ट किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका ने पीच कलर का जम्पसूट पहना है और इसी ड्रेस में उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इस बार मलाइका को उनकी चाल के साथ ही वॉकिंग पोश्चर के लिए भी सुनाया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्या टूटी है मलाइका की कमर की हड्डी?

इस वीडियो में मलाइका अपने हिप्स को थोड़ा बाहर निकालकर चल रही हैं। मलाइका को इस तरह चलता देख कुछ यूजर्स ने उन्हें फिर खरी-खोटी सुनान शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि वह प्रेग्नेंट लग रही हैं। तो वहीं कुछ का कहना है कि उनकी कमर की हड्डी टूटी है और इसलिए वह सही ढंग से चल रही हैं। उनका वॉकिंग पोश्चर इस एक वजह से बिगड़ा लग रहा है।

एक अन्य यूजर ने उनके कपड़ों पर कमेंट किया है। उसने लिखा 'बहन कपड़े खरीद लो, आखिर इतनी अमीरी किस काम की।'

यह भी पढ़ें: Yashoda: Myositis से पीड़ित समांथा ने किया 'यशोदा' फिल्म का प्रमोशन, चेहरे पर दिखा बीमारी का दर्द

यह भी पढ़ें: Prime Video Release: ओटीटी पर मनोरंजन का फुल पैकेज, 7-13 नवंबर के बीच रिलीज हो रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज