Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Malaika Arora Video: मुंबई एयरपोर्ट पर मलाइका ने चली ऐसी चाल, यूजर्स ने कमेंट्स में पार की हदें

Malaika Arora Video बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अपनी चाल को लेकर ट्रोल का शिकार हो गई हैं। मुंबई एयरपोर्ट से उनका वीडियो सामने आया है। एक बार फिर इनकी चाल देखकर यूजर्स मलाइका का मजाक बना रहे हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 20 Sep 2022 06:09 PM (IST)
Hero Image
Pics of Malaika Arora Walking at Mumbai Airport

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स और दिलकश अदाओं को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वैसे पिछले दिनों मलाइका की वॉक भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही। जिम से बाहर निकलने के बाद मलाइका का वॉक करते हुए जो वीडियो सामने आया था, उसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। अब एक बार फिर वॉक करते हुए ही मलाइका की वीडियो वायरल हुई है। लेकिन इस वीडियो में एक्ट्रेस की वॉक नहीं, उनके लुक्स की तारीफ हो रही है। 

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं मलाइका

वीडियो में मलाइका कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। ऑफ व्हाइट कलर के ट्राउजर में मलाइका पैपराजी को पोज देती हुई नजर आ रही हैं। यह मुंबई एयरपोर्ट का वीडियो है, जिस पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है। कुछ फैंस को मलाइका बहुत पसंद आ रही हैं। वह उन्हें गॉर्जियस, हॉट और न जाने क्या-क्या कमेंट कर रहे हैं। लेकिन कुछ अब भी उनको ट्रोल कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने लिखा, 'इसको किधर जाना है घर पर रहना।' वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऐसी चाल सिर्फ एक ही हीरोइन चल सकती है।' वीडियो पर अभद्र टिप्पणियां भी हुई हैं।

पहले भी हुई थी ट्रोल

मलाइका की वॉकिंग स्टाइल पर पहली बार कमेंट्स नहीं आ रहे। इससे पहले जिम के बाहर उनकी वॉक को लेकर काफी भद्दे कमेंट्स किए गए थे। 

वॉक पर बन चुके हैं मीम्स

मलाइका की वॉक पर लोगों को इतनी हंसी आती है कि उन्होंने इस पर मीम्स भी बनाए हैं।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Photos: कैमरे के सामने बोल्ड हुईं मलाइका, बॉडीकॉन ड्रेस में गिराई हुस्न की बिजलियां