Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ युध्रा में नजर आएंगे Malavika Mohanan, एक्ट्रेस ने बताया क्यों खास है उनका किरदार

मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) हाल ही में चियान विक्रम के साथ तंगलान में नजर आई थीं। अब वो बहुत जल्द सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ युध्रा में नजर आएंगी। ये एक दमदार एक्शन फिल्म होने वाली है जिसका हाल ही में धांसू पोस्टर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में मालविका एक बेहद अलग किरदार में नजर आएंगी जोकि बहुत ही दमदार होने वाला है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 27 Aug 2024 07:05 PM (IST)
Hero Image
सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन युध्रा में

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। जब से सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की युध्रा का पोस्टर रिलीज हुआ है फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है। पोस्टर में खून से लथपथ सिद्धांत का काफी इंटेंस लुक नजर आ रहा है जो इशारा कर रहा है कि उनका लुक बहुत ही सरप्राइजिंग हो सकता है।

मालविका ने अपने किरदार के बारे में क्या कहा

मालविका हाल ही में चियान विक्रम की रिलीज हुई फिल्म तंगलान में नजर आई थीं। अब एक इंटरव्यू में बात करते हुए एक्ट्रेस ने युध्रा के अपने कैरेक्टर को लेकर कई राज खोले हैं। एक्ट्रेस ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा, “मैंने सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ जो फिल्म की है वह एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस की है। यह अगले महीने रिलीज हो रही है। हम कुछ ही दिनों में ट्रेलर जारी करेंगे। तंगलान की तुलना में यह एक पूरी तरह से अलग दुनिया है। यह मेरे लिए भी रोमांचक है। ये सारी भूमिकाएं एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं।

यह भी पढ़ें: 'एक्टिंग की क्लास कब ले रही?' Malavika Mohanan का उड़ा मजाक, एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

एक एक्टर के लिए इतने वर्सेटाइल रोल करना बहुत अच्छी बात है। मैं चाहती हूं कि ज्यादा से ज्यादा फिल्म निर्माता मेरे इस किरदार को देखें कि मैं अलग-अलग रोल में कैसे फिट बैठती हूं।

प्रभास के साथ आने वाली फिल्म

इसके अलावा प्रभास के साथ उनकी राजा साब आएगी। इसके साथ वो तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करेंगी। एक्ट्रेस ने इसके बारे में ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं कीं। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि फिल्म अगले साल आएगी और ये एक हॉरर रोमांटिक फिल्म होगी।

युध्रा को एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर प्रोड्यूस कर रहे हैं। रवि उदयवार इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। यह फिल्म 20 सितंबर, 2024 को रिलीज होगी। कुल मिलाकर ये एक मच अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Yudhra Release Date: पहली बार पर्दे पर खून-खराबा करेंगे सिद्धांत चतुर्वेदी, 'युध्रा' की रिलीज डेट आउट