Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मलयाली एक्टर Vinayakan को पुलिस ने एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार, नशे की हालत में स्टाफ से की बदतमीजी

मलयालम एक्टर विनायक (Malayalam Actor Vinayak) के खिलाफ शनिवार को आरजीआई एयरपोर्ट पर पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है। एक्टर नशे की हालत में एयरपोर्ट स्टाफ के साथ बुरा बर्ताव कर रहे थे जिसकी वजह से उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एक्टर कोच्ची से हैदराबाद होते हुए गोवा जा रहे थे। फिलहाल मामले में अभी पूछताछ जारी है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 09 Sep 2024 10:17 AM (IST)
Hero Image
मलयाली एक्टर विनायकन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। मलयालम एक्टर विनायकन को शनिवार, 7 सितंबर की शाम हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया गया। एक्टर पर आरोप है कि वो कथित तौर पर नशे की हालत में एयरपोर्ट स्टाफ से बदतमीजी कर रहे थे।

क्या है मामला?

CISF के इंस्पेक्टर बलाराजू ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि विनायकन कोच्चि से इंडिगो की फ्लाइट से हैदराबाद आए थे और यहां से गोवा जाने वाले थे। तभी एयरपोर्ट के गेट पर वे स्टाफ के साथ बदतमीजी करने लगे और वो पूरी तरह से नशे की हालत में थे। यह घटना करीब शाम 6 बजे के आसपास की है। न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, बालाराजू ने कहा, 'एक्टर शराब के नशे में थे और उन्होंने उस हालत में काफी हंगामा किया। जिसके बाद फौरन मामला दर्ज किया गया।'

यह भी पढ़ें: मलयालम एक्टर Nivin Pauly पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, बोले- "मैं जानता तक नहीं"

बाद में विनायक को आरजीआई एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया गया और उनके खिलाफ सिटी पुलिस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। बता दें कि पिछले साल भी, मलयालम अभिनेता को एक पुलिस अधिकारी की ड्यूटी में बाधा डालने और नशे की हालत में धमकी देने और दुर्व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। एक्टर ने कथित तौर पर एर्नाकुलम टाउन नॉर्थ पुलिस स्टेशन में हंगामा किया था, जहां पुलिस ने उन्हें उनके अपार्टमेंट में उनकी पत्नी के साथ विवाद के सिलसिले में बुलाया था।

कौन हैं विनायकन?

विनायकन कई मलयालम फिल्मों के अलावा कई तमिल फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। साल 2023 में आई सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर में उन्होंने विलेन का रोल निभाया था जिसके बाद उनके काफी ज्यादा तारीफ मिली थी। इसके अलावा वो कम्मत्ती पादम,ओरुथी जैसी कई अन्य फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

यह भी पढ़ें: मलयालम एक्ट्रेस Sowmya ने डायरेक्टर पर लगाए घिनौने आरोप, कहानी सुनकर सिहर जाएंगे आप