Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मलयालम एक्टर Vinod Thomas का निधन, कार के अंदर मिला शव

Vinod Thomas Death मलयालम फिल्म जगत से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही है। 47 साल के विनोद थॉमस का बीती रात निधन हो गया। पुलिस को एक्टर का शव एक होटल परिसर में खड़ी कार के अंदर मिला। फिलहाल एक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है और उनके निधन की जानकारी उनके परिवार को दी गयी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Sun, 19 Nov 2023 10:26 AM (IST)
Hero Image
मलयाली एक्टर विनोद थॉमस का 47 साल की उम्र में हुआ निधन/ Photo- Social Media

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vinod Thomas Death: मलयालम फिल्म जगत से एक बेहद हे दुखद ही खबर सामने आई है। मलयालम फिल्मों के मशहूर अभिनेता को विनोद थॉमस का कोट्टायम के पंपडी के करीब एक होटल के परिसर में कार के अंदर शव मिला। शनिवार को पुलिस द्वारा शेयर की गयी जानकारी के मुताबिक, होटल मैनेजमेंट की तरफ से पुलिस को जानकारी दी गयी थी कि एक लंबे समय से परिसर में कार में एक शख्स मौजूद है।

पुलिस के मुताबिक, जब उन्हें घटना की जानकारी मिली, तो उन्होंने शव की शिनाख्त शुरू की और तब उन्हें पता चला कि यह डेड बॉडी 47 वर्षीय मलयाली अभिनेता विनोद थॉमस हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल एक्टर की डेड बॉडी को कोट्टायम पंपडी तालुक हॉस्पिटल में रखा गया है।

पुलिस को कार के अंदर मिला विनोद थॉमस का शव

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने जानकारी शेयर करते हुए कहा, "हमें वह कार के अंदर मिले, जिसके बाद हम उन्हें तुरंत ही पास के अस्पताल में लेकर गए। डॉक्टर ने उनकी जांच की और उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि, एक्टर के निधन की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Innocent Death: मलयालम एक्टर इनोसेंट का 75 साल की उम्र में निधन, स्टार्स ने बताया एक शानदार युग का अंत

विनोद थॉमस के निधन की खबर उनके परिवार को दे दी गयी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने ये भी बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद एक्टर का शव उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा और उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। विनोद थॉमस के निधन की खबर से उनके प्रशंसको के बीच और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गयी है।

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं विनोद थॉमस

47 साल के विनोद थॉमस अयप्पनम कोशियुम' और 'नाथोली ओरु चेरिया मीनल्ला' कई लोकप्रिय मलयालम फिल्मों में अहम किरदार निभा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Aparna Nair Death: मलयालम एक्ट्रेस अपर्णा नायर का निधन, संदिग्ध परिस्थितियों में घर में मिला शव