Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मलयालम स्टार Mohanlal की हालत में सुधार, रेस्पिरेट्री इनफेक्शन की वजह से हुए थे भर्ती

मोहनलाल (Malayalam Health Update) को कुछ दिनों पहले संक्रमण के कारण स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ा था जिसके चलते उन्हें आराम करने की सलाह दी गई थी। कुछ रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया था एक्टर को अस्पताल में भर्ती भी होना पड़ा था। वहीं अब मोहनलाल की हेल्थ अपडेट आई है जो रहात देने वाली है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 20 Aug 2024 08:29 PM (IST)
Hero Image
मोहनलाल की आई हेल्थ अपडेट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता मोहनलाल को लेकर हाल ही परेशान करने वाली खबर आई कि एक्टर वायरल रेस्पिरेट्री इनफेक्शन से पीड़ित थे। जिसे सुनने के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस चिंतित हो गए। वहीं, अब मोहनलाल की हेल्थ अपडेट आई है, जो राहत भरी है।

फैंस के लिए राहत की खबर

64 वर्षीय अभिनेता को तेज बुखार, सांस लेने में दिक्कत और मांसपेशियों में दर्द सहित गंभीर लक्षणों के बाद कोच्चि के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में इन लक्षणों के पीछे रेस्पिरेट्री इनफेक्शन सामने आया, जिसके बाद एक्टर को तुरंत मेडिकल अटेंशन दिया गया। मोहनलाल के प्रशंसकों के लिए ये राहत की खबर है कि सुपरस्टार की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम और सही देखभाल करने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें- मोहनलाल के बाद Allu Arjun ने वायनाड पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए 25 लाख रुपये

मोहनलाल की कंडीशन

मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, मोहनलाल को कोच्चि के अमृता इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज किया गया। मेडिकल टीम ने उन्हें वायरल रेस्पिरेटरी इंफेक्शन होने का पता लगाया, जिसकी वजह से उन्हें तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। संक्रमण की वजह से उन्हें सामान्य मायलागिया भी हो गया, जिसमें मांसपेशियों में दर्द होता है, जिससे उनकी कंडीशन और भी मुश्किल हो गई थी।

एक्टर की मेडिकल रिपोर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल की ओर से जारी एक मेडिकल स्टेटमेंट में मोहनलाल की स्थिति के बारे में जानकारी दी गई, जिसमें लोगों को भरोसा दिलाया गया कि अभिनेता में सुधार के संकेत दिख रहे हैं। स्टेटमेंट में पुष्टि की गई कि मोहनलाल पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है और उनके लक्षण नियंत्रण में हैं। अमृता अस्पताल में मेडिसिन के प्रोफेसर डॉ. गिरीश कुमार केपी ने बताया कि मोहनलाल को ठीक होने के लिए पांच दिन आराम करने और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचने की सलाह दी गई है। एक्टर जल्द काम पर भी लौट सकते हैं, क्योंकि उनकी फिल्म बारोज (Barroz) अक्टूबर में रिलीज की होने वाली है। 

यह भी पढ़ें- वायनाड में तबाही के बाद मोहनलाल ने किया 3 करोड़ की मदद का एलान, बोले- 'स्वस्थ और मजबूत होकर उभरेंगे'