Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aparna Nair Death: मलयालम एक्ट्रेस अपर्णा नायर का निधन, संदिग्ध परिस्थितियों में घर में मिला शव

Aparna Nair Death मलयालम टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अपर्णा पी नायर को बीते गुरुवार को उनके तिरुवनंतपुरम के करमना स्थित घर में अनकॉन्शियस पाया गया जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने 31 साल की एक्ट्रेस को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल अप्राकृतिक डेथ के कारण करमना पुलिस ने मामला दर्ज किया है और वह उनकी मौत के कारण का पता लगा रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 01 Sep 2023 12:16 PM (IST)
Hero Image
Malayalam Tv Actress Aparna Nair Found Dead / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Malayalam Actress Aparna Nair Death: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है, जिसने मलयालम इंडस्ट्री को अंदर से झकझोर दिया। 31 साल की टीवी एक्ट्रेस अपर्णा पी नायर बीते गुरुवार को तिरुवनंतपुरम के करमना स्थित अपने घर में मृत पाई गईं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपर्णा पी नायर को अनकॉन्शियस पाकर तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां पर पहुंचने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

करमना पुलिस ने दर्ज किया अप्राकृतिक डेथ का मामला दर्ज

न्यूज वेबसाइट ओनमनोरमा के मुताबिक, फिल्म और टीवी एक्ट्रेस अपर्णा नायर के निधन की जानकारी पुलिस को करीब 11 बजे किल्लीपालम के एक निजी अस्पताल से मिली थी। जिसके बाद करमना पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। पुलिस एक्ट्रेस के मौत के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

अपर्णा पी नायर मलयालम सिनेमा का एक जाना माना नाम हैं, उन्होंने मलयालम टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस के अचानक निधन की खबर से सिर्फ मलयालम फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि उनके फैंस को भी गहरा सदमा लगा है।

अपर्णा नायर ने इन फेमस टीवी शोज में किया काम

अपर्णा नायर ने अपने करियर में चंदनमाझा', 'आत्मसाखी', 'मैथिली वीन्दुम वरुम' और 'देव स्पर्शम जैसे कई सुपरहिट टीवी शोज में काम किया है। टीवी शोज के अलावा उन्होंने मलयालम फिल्मों में भी काफी काम किया। अपर्णा को मलयालम सिनेमा में निवेद्यम फिल्म से फिल्ममेकर लोहितादास ने इंट्रोड्यूज किया था।

View this post on Instagram

A post shared by aparna nair official (@aparna_nair_actress)

उन्होंने 'चंद्रमुखी' में पांचाली का किरदार निभाया था। साल 2009 में अपर्णा ने मेघतीर्थम में काम किया। साल 2010 में मलयालम फिल्म 'कॉकटेल' में काम किया।

अपर्णा नायर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में की थी। उन्होंने मलयालम के अलावा तमिल और तेलुगु सिनेमा में भी काम किया। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए फैंस उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।