Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maldives Vs Lakshadweep: साउथ सुपरस्टार Nagarjuna ने कैंसिल की मालदीव ट्रिप, बोले- 'कीमत चुकानी होगी'

Akkineni Nagarjuna Cancelled Maldives Trip सलमान खान अमिताभ बच्चन अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड सितारों ने मालदीव विवाद को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखी। अब इसके बाद साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने भी इस विवाद के बारे में बात की है। नागार्जुन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी मालदीव ट्रिप को कैंसिल करने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 15 Jan 2024 02:11 PM (IST)
Hero Image
नागार्जुन ने कैंसिल की मालदीव ट्रिप (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Akkineni Nagarjuna Cancelled Maldives Trip: भारत और मालदीव के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार बॉयकॉट मालदीव ट्रेंड कर रहा है। अभी तक कई बॉलीवुड हस्तियों ने इस विवाद पर अपनी राय दी है। बॉलीवुड सितारों के बाद साउथ के जाने माने सुपरस्टार नागार्जुन भी इसमें शामिल हो गए हैं।

नागार्जुन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मालदीव ट्रिप को कैंसिल करने की वजह पर बात कर रहे हैं। नागार्जुन का यह वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Lakshadweep Vs Maldives: लक्षद्वीप पर टिप्पणी से तिलमिलाए अमिताभ बच्चन, कहा- 'हमारी आत्मनिर्भरता पर आंच मत डालिये'

17 जनवरी को मालदीव जाने वाले थे नागार्जुन

नागार्जुन के सामने आए इस वीडियो में वह अपने मालदीव ट्रिप के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा 'मैं 17 जनवरी को मालदीव छुट्टियां मनाने जाने वाला था, क्योंकि मैं परिवार के लिए समय नहीं निकाल सकता था। लंबे समय से मैं ‘ना सामी रंगा’ और ‘बिग बॉस’ में व्यस्त था और बीते 75 दिनों से कोई ब्रेक नहीं लिया था।'

— Viक़as (@VlKAS_PR0NAM0) January 14, 2024

इसके आगे उन्होंने कहा, लेकिन अब मैंने मालदीव के टिकट कैंसिल कर दिए हैं और अब अगले हफ्ते लक्षद्वीप जाने की प्लानिंग कर रहा हूं। मालदीव के मंत्रियों ने जो हमारे प्रधानमंत्री के खिलाफ टिप्पणियां कीं, वो आपत्तिजनक थीं।  उन्हें कीमत चुकानी पड़ेगी। पीएम मोदी 1.5 अरब लोगों के नेता हैं और दुनिया भर में उनका बहुत सम्मान किया जाता है।

क्या है भारत-मालदीव विवाद

बता दें, भारत और मालदीव के बीच यह तनाव तब शुरू हुआ जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लक्षद्वीप दौरे पर गए थे। पीएम मोदी ने लक्षद्वीप दौरे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और देशवासियों से यह अपील की थी कि लक्षद्वीप की यात्रा करें। लक्षद्वीप टूरिज्म को प्रमोट करना मालदीव के कुछ नेताओं को रास नहीं आया और उन्होंने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। इसके बाद इस विवाद ने तूल पकड़ लिया।

नागार्जुन का वर्क फ्रंट

नागार्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सुपरस्टार की फिल्म ‘ना सामी रंगा’ 14 जनवरी को रिलीज हो गई है। यह फिल्म मलयालम मूवी का रीमेक है। इससे पहले सुपरस्टार नागार्जुन फिल्म 'द घोस्ट’ में नजर आए थे, जो पर्दे पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी।

यह भी पढ़ें: Lakshadweep vs Maldives: अश्नीर ग्रोवर ने उड़ाई रणवीर सिंह की खिल्ली! इशारों-इशारों में कह डाली उनके लिए बड़ी बात