Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'वह मेरे बेडरूम में आना चाहता था', Mallika Sherawat को हैरेस करता था सुपरहिट मूवी का हीरो?

मल्लिका शेरावत एक बार फिर कॉमेडी जॉनर में वापसी कर रही हैं। वह विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेत्री का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस ने एक सुपरहिट कॉमेडी मूवी के को-स्टार पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 04 Oct 2024 09:45 PM (IST)
Hero Image
मल्लिका शेरावत ने एक्टर पर लगाया हैरेसमेंट का आरोप। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) 7 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं, वो भी कॉमेडी जॉनर में। वेलकम और डबल धमाल जैसी कॉमेडी फिल्मों से मल्लिका ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। अब वह विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) में नजर आने वाली हैं।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो रिलीज होने से पहले मल्लिका शेरावत का एक इंटरव्यू इस वक्त खूब वायरल हो रहा है। इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने एक हीरो पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का कहना है कि एक हीरो आधी रात को उनके बेडरूम में आने की कोशिश करता था। ये एक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था।

दुबई में शूट कर रही थीं कॉमेडी फिल्म

मल्लिका शेरावत ने कहा, "मैं दुबई में एक बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही थी, जो मल्टीस्टार से सजी थी। यह सुपरहिट फिल्म थी और लोगों ने इसे काफी पसंद किया था। मैंने इसमें एक कॉमेडी रोल किया था।" मल्लिका ने बताया कि शूटिंग के दौरान एक हीरो उन्हें हैरेस करता था।

यह भी पढ़ें- 'बोल्ड रोल करती हो तो मिल भी सकती हो!' रात में फोन करके Mallika Sherawat को मिलने बुलाते थे बड़े एक्टर्स

बेडरूम में आना चाहता था हीरो

मल्लिका ने कहा, "उस फिल्म का हीरो रात 12:00 बजे मेरे बेडरूम का दरवाजा खटखटाता था। खटखटाने से मुझे लगता था कि वह दरवाजा तोड़ देगा क्योंकि वह मेरे बेडरूम में आना चाहता था और मैं सोचती थी, नहीं ऐसा नहीं होने वाला है। उसके बाद उस हीरो ने मेरे साथ कभी काम नहीं किया।"

Mallika Sherawat

मल्लिका शेरावत की आगामी फिल्म

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में एक बार फिर मल्लिका शेरावत कॉमेडी रोल निभाती नजर आएंगी। ट्रेलर में जब से एक्ट्रेस को देखा गया है, उन्हें कॉमेडी अवतार में देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और तृप्ति डिमरी लीड (Triptii Dimri) रोल में हैं। 

यह भी पढ़ें- मल्लिका शेरावत का Raj Shandilyaa से क्या है रिश्ता, डायरेक्टर ने बताई एक्ट्रेस को कास्ट करने की असली वजह