Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बोल्ड रोल करती हो तो मिल भी सकती हो!' रात में फोन करके Mallika Sherawat को मिलने बुलाते थे बड़े एक्टर्स

टीवी पर बोल्ड रोल्स के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का एक पुरानी इंटरव्यू इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर इस बारे में बात कर रही हैं कि बॉलीवुड से उन्हें क्यों साइडलाइन किया गया था। इसमें मलाइका ने इंडस्ट्री को लेकर जो खुलासे किए हैं वो सुनकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 01 Oct 2024 02:10 PM (IST)
Hero Image
मल्लिका शेरावत को रात में फोन करते थे एक्टर्स

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। मल्लिका शेरावत का नाम अपने समय की उन एक्ट्रेसेज में गिना जाता है जोकि आते ही काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई थीं। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाओं और बोल्ड सीन्स से जनता को अपना दीवाना बना दिया था।

वायरल हो रहा मल्लिका का पुराना वीडियो

काफी लंबे समय के गैप के बाद मल्लिका राज शांडिल्य की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में वो मुख्य आकर्षण का केंद्र हैं। उन्हें आखिरी बार तमिल फिल्म 'पंबट्टम' में देखा गया था जो पिछले साल हिंदी में रिलीज हुई थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो रेडिट पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी बोल्ड इमेज की वजह से बॉलीवुड में फेस किए गए चैलेंजेस के बारे में बात की।

यह भी पढ़ें: मल्लिका शेरावत का Raj Shandilyaa से क्या है रिश्ता, डायरेक्टर ने बताई एक्ट्रेस को कास्ट करने की असली वजह

मल्लिका ने बताया कि चूंकि वो स्क्रीन पर इस तरह के रोल करती थीं इसलिए कई टॉप एक्टर्स को लगता था कि वो ऑफ स्क्रीन भी उनके साथ कंप्रोमाइज कर लेंगी। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें रात में इस तरह के कई कॉल्स आते थे लेकिन उन्होंने सभी को रिजेक्ट कर दिया।

Mallika Sherawat was really demonized by Bollywood as if her feelings didn’t matter. In fact She comes across quite well spoken. Just because of her roles she was personally treated badly.

byu/Legitimate_Spend_614 inBollywoodHotTakes

फोन करके रात में मिलने बुलाते थे

मल्लिका ने बताया कि इस रिजेक्शन की वजह से ही उन्हें इंडस्ट्री से साइडलाइन कर दिया गया। मल्लिका ने कहा, "कुछ हीरोज मुझे कॉल करते थे और रात में मिलने के लिए बुलाते थे। मैं फोन पर कहती थी कि मैं आपसे रात में मिलने क्यों आऊं। इस पर वो कहते थे कि अरे तुम इतने बोल्ड रोल्स कर लेती हो स्क्रीन पे, तो मेरे को रात को मिलने में क्या प्रॉब्लम है।"

मल्लिका ने आगे कहा, "मैं इस तरह की फिल्में कर रही थी तो ये लोग मुझे ओपन समझते हैं। उन्हें लगता था कि जब ये पर्दे पर इतनी बोल्ड हो सकती है तो हमारे साथ भी बोल्ड हो सकती है। हमारे साथ भी कंप्रोमाइज कर सकती है। लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं।"

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने खूबसूरत महिलाओं को लेकर Mallika Sherawat से पूछा सवाल, इंटरनेट पर वायरल हो रहा भाईजान का वीडियो