Move to Jagran APP

Mallika Sherawat के पैदा होने के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं उनकी मां, बोलीं- 'परिवार में कोई भी खुश नहीं था'

मल्लिका शेरावत ने एक बार फिर कॉमेडी जॉनर में वापसी की है। वह राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) में नजर आईं। चांद के तौर पर उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा देखने के बाद फैंस की खुशीक का ठिकाना नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने बचपन पर बात की।

By Jagran News Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 11 Oct 2024 06:36 PM (IST)
Hero Image
मल्लिका को परिवार में समझा जाता था बोझ (Photo: Youtube)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने काफी समय बाद फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) से इंडस्ट्री में कमबैक किया। इस फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी मुख्य किरदार में नजर आए थे। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने बचपन के बारे में बात की है।

परिवार ने नहीं किया मल्लिका का सपोर्ट

मल्लिका शेरावत ने बताया कि वो हरियाणा में पैदा हुई थीं और वहां उनके साथ काफी ज्यादा भेदभाव होता था। जब उनका जन्म हुआ तो भी और उनके परिवार में कोई खुश नहीं था। एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे किसी का सपोर्ट नहीं मिला। ना तो मेरी मां और ना ही मेरे पिता ने मेरा साथ दिया। मेरे परिवार में कोई मेरा सपोर्ट करने वाला नहीं था।

यह भी पढ़ें: 'मर्डर' में Emraan Hashmi संग इंटीमेट सीन करने पर Mallika Sherawat ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'अनकंफर्टेबल हो गई थी'

घर में होता था मल्लिका के साथ भेदभाव

एक्ट्रेस ने पितृसत्ता पर भी बात की। मल्लिका ने यह भी खुलासा किया कि उनके माता-पिता उनके और उनके भाई के बीच बहुत भेदभाव करते थे क्योंकि वो एक लड़का था। मल्लिका ने कहा -

'हमारा यहां लड़की को बोझ समझा जाता था। एक बच्चे के रूप में मैं तब ये सब बातें नहीं समझ पाती थी,लेकिन अब मैं समझती हूं।'

लड़के पर ज्यादा ध्यान दिया जाता था

एक्ट्रेस ने आगे बताया- "वो लोग कहते थे,वो लड़का है उसको विदेश भेजो, उसको पढ़ाओ, उसमें पैसा निवेश करो। परिवार की सारी संपत्ति लड़के को जाएगी, पोते को जाएगी। लड़कियों का क्या है? वे शादी करेंगी और अपने घर चली जाएंगी। वो एक बोझ हैं।"

शेरावत ने बताया कि उनके परिवार ने उन्हें सबकुछ दिया लेकिन आजादी नहीं दी। उन्होंने कहा -

“मेरे माता-पिता ने मुझे सब कुछ दिया...अच्छी शिक्षा दी, लेकिन खुली मानसिकता या अच्छे विचार नहीं दिए। उन्होंने मुझे आजादी नहीं दी। उन्होंने मेरा पालन-पोषण नहीं किया,कभी मुझे समझने की कोशिश नहीं की...जब मैं पैदा हुई तो मेरे परिवार में मातम छा गया था। मुझे यकीन है कि मेरी मां डिप्रेशन में चली गई थी।”

चांद बनकर जीता लोगों का दिल

राज शांडिल्य निर्देशित फिल्म में बनी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में मल्लिका की सरप्राइज एंट्री हुई है। इसमें वो चांद का किरदार निभा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में ही मल्लिका ने अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीत लिया था।

यह भी पढ़ें: 'वह मेरे बेडरूम में आना चाहता था', Mallika Sherawat को हैरेस करता था सुपरहिट मूवी का हीरो?