Move to Jagran APP

Murder के बाद Mallika Sherawat को जज करने लगे थे लोग, रोते हुए महेश भट्ट से मांगी थी सलाह

मल्लिका शेरावत ने कॉमेडी जॉनर में वापसी की है। वह राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) में नजर आईं। मल्लिका को फिल्म मर्डर के बाद खास पॉपुलैरिटी मिली। इस फिल्म के बाद से वो काफी ज्यादा फेमस हो गई थीं। इस फेम के साथ कई सारे चैलेंजेस भी आए जिस पर एक्ट्रेस ने बात की।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 12 Oct 2024 09:30 AM (IST)
Hero Image
मर्डर के पास मल्लिका को मिली पॉपुलैरिटी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस काफी टाइम बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं। मल्लिका फिल्म में चांद का किरदार निभाती नजर आईं। वैसे तो एक्ट्रेस इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाती नजर आईं लेकिन आज भी उन्हें बोल्ड अवतार के तौर पर ही देखा जाता है।

मर्डर की सक्सेस से मिली पहचान

मल्लिका को साल 2004 में रिलीज हुई थ्रिलर फिल्म मर्डर के लिए आज भी याद किया जाता है। इस फिल्म की सक्सेस ने उन्हें स्टार तो बना दिया लेकिन इसके साथ कई सारे चैलेंजेस भी आए। एक्ट्रेस ने इस बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया। रणवीर अलाहबादिया के पॉडकास्ट पर बोलते हुए, मल्लिका ने बताया कि कैसे इस एक फिल्म ने न केवल उन्हें स्टारडम तक पहुंचाया बल्कि उन्हें वह फाइनेंशियल आजादी भी दी जिसकी उन्हें लंबे समय से चाहती थी।

यह भी पढ़ें: Mallika Sherawat के पैदा होने के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं उनकी मां, बोलीं- 'परिवार में कोई भी खुश नहीं था'

मल्लिका को चाहिए थी आजादी

हालांकि इसके साथ कई सारे चैलेंजेस भी आए। इस पर बात करते हुए मल्लिका ने कहा -

"मर्डर ने मुझे स्टारडम दिया, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसने मुझे आर्थिक आजादी दी। मेरे लिए, अवॉर्ड जीतना कभी भी लक्ष्य नहीं था। जो बात मायने रखती थी वह थी अपनी शर्तों पर जीवन जीने और निर्णय लेने में सक्षम होना, चाहे वे सही हों या गलत। फेम तो बस इसका एक बाय प्रोडक्ट होता है।”

महेश भट्ट को मानती हैं अपना गुरु

मल्लिका ने बिना किसी बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम लिए बताया कि लोग उन्हें मर्डर के बाद जज करने लगे थे। इस बात से उन्हें काफी ज्यादा दुख हुआ और वह अपने गुरु महेश भट्ट के पास रोते हुए गईं। मल्लिका ने कहा, 'मैं रोते हुए उनके पास गई और उन्होंने मुझसे कहा कि बॉलीवुड में ऐसी कई लड़कियां हैं, एक और से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।' उन्होंने मुझे समझाया कि ये सब बस तुम्हें तुम्हारे बोल्ड सीन्स के लिए शर्मिंदा करना चाहते हैं।

मर्डर फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु ने किया था। फिल्म रिलीज के बाद ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी। इसके बाद से इमरान हाशमी का करियर भी चमका उठा था।

यह भी पढ़ें: 'मर्डर' में Emraan Hashmi संग इंटीमेट सीन करने पर Mallika Sherawat ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'अनकंफर्टेबल हो गई थी'