Move to Jagran APP

'मर्डर' में Emraan Hashmi संग इंटीमेट सीन करने पर Mallika Sherawat ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'अनकंफर्टेबल हो गई थी'

Mallika Sherawat ने राज शांडिल्य की फिल्म Vicky Vidya Ka Woh Wala Video से कॉमेडी जॉनर में वापसी की है। फिल्म के प्रमोशन के बीच मल्लिका ने अपनी फिल्म मर्डर के बारे में बात की है। उन्होंने बताया है कि यह फिल्म कैसे शूट हुई थी और वह इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन देने में कैसा महसूस कर रही थीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 11 Oct 2024 01:40 PM (IST)
Hero Image
मल्लिका शेरावत ने बोल्ड सीन करने पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) को सिनेमा में दो दशक से ज्यादा वक्त हो रहा है। उन्होंने जीना सिर्फ मेरे लिए से फिल्मी करियर शुरू किया था, लेकिन उन्हें पहचान फिल्म मर्डर (Murder) से मिली थी।

महेश भट्ट के निर्देशन में बनी मर्डर एक रोमांस थ्रिलर ड्रामा थी, जिसमें इमरान हाशमी, मल्लिका शेरावत और अश्मित पटेल ने लीड रोल निभाया था। फिल्म में मल्लिका और इमरान के इंटीमेट सीन्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब 20 साल बाद एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने सेट पर कैसे यह बोल्ड सीन शूट किए थे।

इंटीमेट सीन पर बोलीं एक्ट्रेस

मल्लिका शेरावत ने हाउटरफ्लाई के साथ बातचीत में खुलासा किया है कि मर्डर के सेट पर भले ही वह बहुत सेफ फील करती थीं, लेकिन इमरान हाशमी के साथ इंटीमेट सीन्स देने में वह थोड़ा अनकंफर्टेबल हो गई थीं। बकौल एक्ट्रेस-

उनके सेट (महेश भट्ट) पर सभी लड़कियां बहुत सेफ थीं। मर्डर में बोल्ड सीन करते समय भी मुझे बहुत सेफ महसूस हुआ। बेशक यूनिट के बहुत से लोगों के होने की वजह से मैं थोड़ा अनकंफर्टेबल हो गई थी लेकिन भट्ट साहब और इमरान हाशमी दोनों ने मुझे बहुत सहज महसूस कराया। इमरान एक जेंटलमैन थे।

यह भी पढ़ें-'वह मेरे बेडरूम में आना चाहता था', Mallika Sherawat को हैरेस करता था सुपरहिट मूवी का हीरो?

सुपरहिट थी मर्डर

मर्डर फिल्म का निर्देशन मर्डर ने किया था। फिल्म रिलीज के बाद ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी। इसने मल्लिका को बॉलीवुड में अलग पहचान दिलाई और इमरान हाशमी का भी करियर चमका। इस फिल्म में दोनों का एक किसिंग सीन भी था, जिसके बारे में एक्टर ने एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने मल्लिका को एक बैड किसर बताया था। इससे दोनों के बीच विवाद भी हो गया था। हालांकि, 20 साल बाद दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है।

Mallika Sherawat

Mallika Sherawat and Emraan Hashmi- YouTube

चंदा बनकर लौटीं मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत एक बार फिर बड़े पर्दे पर कॉमेडी का तड़का लगा रही हैं। 11 अक्टूबर को रिलीज हुई विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में अभिनेत्री ने चंदा का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। राज शांडिल्य निर्देशित फिल्म में मल्लिका की सरप्राइज एंट्री हुई। फिल्म के ट्रेलर में ही मल्लिका ने अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीत लिया था। इस कॉमेडी ड्रामा में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में हैं। इससे पहले वह तमिल फिल्म पंबट्टम में नजर आई थीं। 

यह भी पढ़ें- 'बोल्ड रोल करती हो तो मिल भी सकती हो!' रात में फोन करके Mallika Sherawat को मिलने बुलाते थे बड़े एक्टर्स