Move to Jagran APP

गिरफ्तारी के कुछ ही घंटो बाद Bala को मिली जमानत, एक्स वाइफ और बेटी ने लगाया था शारीरिक उत्पीड़न का आरोप

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के नामी एक्टर बाला को पुलिस ने हिरासत में लेने के कुछ ही घंटों बाद जमानत पर रिहा कर दिया है। उनके खिलाफ उनकी बेटी ने ही मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। हालांकि इसके साथ अदालत ने कुछ कड़ी शर्ते भी रखी हैं। बाला को मीडिया संग बातचीत करने के लिए मना किया गया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 15 Oct 2024 09:13 AM (IST)
Hero Image
एक्टर बाला को गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। हेमा कमेटी की रिपोर्ट ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के खुलासों ने कई नामी सितारों की पोल खोली। जहां कई एक्ट्रेसेज ने अपने साथ हुई यौन शोषण पर बात की वहीं इस लिस्ट में एक नाम था एक्टर बाला का।

बाला को उनकी एक्स वाइफ की शिकायत के आधार पर कदवंतरा पुलिस ने सोमवार, 14 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था। लेकिन अब गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों बाद उन्हें जमानत भी दे दी गई है।

अदालत ने रखी शर्त

बाला की जमानत याचिका एर्नाकुलम मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष रखी गई थी। हालांकि उन्हें कुछ कड़ी शर्तों के तहत जमानत दी गई है। उन्हें विशेष रूप से निर्देश दिया गया है कि वह मामले पर किसी भी तरह की सार्वजनिक कोई टिप्पणी नहीं करेंगे और मीडिया से भी इस बारे में बात नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें: एक्स वाइफ और बेटी की शिकायत पर गिरफ्तार हुए Bala, एक्टर पर लगा शारीरिक उत्पीड़न का आरोप

क्यों हुई थी बाला की गिरफ्तारी

41 वर्षीय अभिनेता और उनकी पत्नी ने साल 2010 में शादी की थी। इसके बाद 2019 में ये अलग हो गए। उनकी पूर्व पत्नी टीवी शो में एक लोकप्रिय गायिका हैं। रिश्तों में खटास आने के बाद साल 2015 के बाद से दोनों सार्वजनिक रूप से भी कई बार लड़ते भी दिखाई दिए। बाला के खिलाफ उनकी बेटी अवंतिका ने मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्हें जुविनाइल जस्टिस (Care and Protection of Children) एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया था।

इस बीच, बाला के वकील ने इस पूरे मामले को एक साजिश बताया। उन्होंने कहा कि वो कानून के मुताबिक आगे बढ़ेंगे।

पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप

भले ही बाला और उनकी पत्नी अलग हो गए हैं, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में दोनों के बीच नोकझोंक और बढ़ गई, जिसका परिणाम इस तरह सामने आया। दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे। अमृता ने आरोप लगाया था कि बाला ने उनसे अपनी शादी को लेकर झूठ बोला। साथ ही घरेलू दुर्व्यवहार के बारे में खुलासे किए थे।

बाला ने आरोपों को बताया था झूठा

बेटी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर उनके खिलाफ आरोप लगाया था कि बाला उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते हैं। हालांकि, बाला ने इससे इनकार किया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि यह "उनका सबसे दर्दनाक अनुभव था और वह बहस नहीं करेंगे क्योंकि एक पिता जो अपनी बेटी के साथ बहस करता है वह पुरुष नहीं है"।

यह भी पढ़ें: सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप के बाद Stree 2 के कोरियोग्राफर का National Awards रद, समारोह के लिए ली थी जमानत