Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kollam Sudhi Death: साउथ के इस पॉपुलर एक्टर का 39 साल की उम्र में निधन, सड़क हादसे का हुए शिकार

Malyalam Actor Kollam Sudhi Dies केरल के पॉपुलर टीवी और फिल्म आर्टिस्ट कोल्लम सुधी का निधन हो गया है। एक्टर अन्य चार आर्टिस्ट्स के साथ एक शो अटेंड करके घर वापिस लौट रहे थे। इस दौरान उनकी कार सड़क हादसे का शिकार हो गई।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 05 Jun 2023 10:08 AM (IST)
Hero Image
Malyalam Actor Kollam Sudhi Dies, Twitter Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Malyalam Actor Kollam Sudhi Dies: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आई है। 5 जून को मॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर और टेलीविजन शख्सियत कोल्लम सुधी का निधन हो गया है।

कैसे हुआ निधन ?

न्यूज एजेंसी पीटीआई की खबर के अनुसार, 39 वर्षीय कोल्लम सुधी की सोमवार तड़के एक सड़क हादसे में मौत हो गई। उनके साथ तीन अन्य एक्टर थे, जो बुरी तरह घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है।

कैसे हुआ हादसा ?

हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस के कहा, "कार में कोल्लम सुधी के साथ उल्लास अरूर, बिनु आदिमाली और महेश सफर कर रहे थे। उनकी कार सोमवार सुबह  4.30 बजे एक ट्रक से टकरा गई। यह आमने-सामने की टक्कर थी। सभी को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन सुधी की मौत हो गई। अन्य तीन का इलाज चल रहा है।"

सिर में आई गंभीर चोट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हादसा केरल के कैपमंगलम में हुआ है। जानकारी के मुताबिक, चारों आर्टिस्ट एक शो अटेंड करने के बाद घर वापस लौट रहे थे। इस बीच उनकी कार एक खतरनाक सड़क हादसे का शिकार हो गई। एक्सीडेंट में सुधी के सिर में गंभीर चोट आई। घटना के बाद उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं, बाकी तीन लोगों का इलाज कोडुंगल्लूर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

कोल्लम सुधी के निधन पर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने शोक व्यक्त किया है। बता दें कि कोल्लम सुधी टेलीविजन शो में उनकी हास्य भूमिकाओं के लिए जाने  जाते थे। उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया था।

किन फिल्मों में किया काम ?

कोल्लम सुधी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में निर्देशक अजमल की कंथारी के साथ की थी। वो एक पॉपुलर मिमिक्री आर्टिस्ट थे। उन्हें पहचान टेलीविजन चैनलों पर स्टेज शो और कॉमेडी शोज ने दिलाई। सुधी ने 'कट्टापनयिले ऋत्विक रोशन', 'कुट्टानदन मरप्पाप्पा', 'केसु ई वेदीन्ते नाधन', 'एस्केप' और 'स्वर्गथाइल कट्टुरुम्बु' कोल्लम' समेत कई फिल्मों में काम किया।