Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मामा Abhishek Bachchan ने यूं किया भांजे Agastya का फिल्मी दुनिया में स्वागत, बोले- 'मैं हमेशा मौजूद रहूंगा'

Agastya Nanda And Abhishek Bachchan श्वेता और निखिल के बेटे अगस्त्य नंदा भी पर्दे पर नजर आने वाले हैं। अगस्त्य नंदा जोया अख्तर की फिल्म फिल्म द आर्चीज से अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। अगस्त्य नंदा जोया अख्तर की फिल्म फिल्म द आर्चीज से अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। जो कल रिलीज होने जा रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 06 Dec 2023 12:17 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक बच्चन और अगस्त्य नंदा (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Agastya Nanda And Abhishek Bachchan: नाना अमिताभ बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन के बाद अब श्वेता और निखिल के बेटे अगस्त्य नंदा भी पर्दे पर नजर आने वाले हैं। अगस्त्य नंदा जोया अख्तर की फिल्म फिल्म 'द आर्चीज' से अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

मंगलवार को मुंबई में फिल्म का ग्रैंड लेवल पर प्रीमियर हुआ, जिसमें पूरे बच्चन और नंदा परिवार समेत बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां शामिल हुई। प्रीमियर के बाद अब सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लोगों के रिव्यू भी सामने आने लगे हैं। इसी बीच अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर भांजे संग एक फोटो शेयर कर उनका हौसला बढ़ाया है।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan के नाती अगस्त्य नंदा की फिल्म द आर्चीज की स्क्रीनिंग में पहुंची Rekha,परिवार संग दिखे बिग बी

मामा अभिषेक ने भी भांजे की तारीफ

अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भांजे अगस्त्य नंदा संग प्रीमियर के दौरान की फोटो शेयर की है। ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट में हैं, जिसमें मामा भांजे का हाथ पकड़ते दिखाई दे रहे हैं और लिखा है, तुम्हें बस आगे बढ़ना है और मैं तुम्हारा हाथ थामने के लिए वहां मौजूद रहूंगा। मेरे प्रिय अगस्त्य, फिल्मों की दुनिया में आपका स्वागत है। #TheArchies #TheArchiesOnNetflix #ProudMamu।

मम्मी श्वेता ने शेयर की खास फोटो

मामा अभिषेक के अलावा मम्मी श्वेता ने भी बेटे की बेहद खास फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।  फोटो ब्लैक एंड व्हाइट में हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन भी दिखाई दे रहे हैं। श्वेता बेटे की पीठ पर हाथ रखे उनका हौसला बढ़ाती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें- 'The Archies' की स्क्रीनिंग में पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, यूजर बोले- 'अमिताभ बच्चन कैसे हैंडल करते हैं'

कल रिलीज होगी 'द आर्चीज'

अगस्त्य नंदा भी नाना, नानी और मामा की बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उनकी फिल्म 'द आर्चीज' 7 दिसंबर को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है।