Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लड़ाई की अटकलों के बीच भांजी Arti Singh को आशीर्वाद देने पहुंचे मामा Govinda, लाल जोड़े में नजर आईं एक्ट्रेस

आरती सिंह (Arti Singh) अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड दीपक चौहान (Dipak Chauhan) संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इस कपल ने एक-दूजे को अपना जीवन साथी बना लिया है। सोशल मीडिया पर कपल की एक फोटो भी वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ मामा गोविंदा भी इस शादी की हिस्सा बने हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 25 Apr 2024 10:43 PM (IST)
Hero Image
Dipak Chauhan And Arti Singh Wedding (Photo Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड दीपक चौहान (Dipak Chauhan) संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में इस कपल ने एक-दूजे को अपना जीवन साथी बनाया।

सोशल मीडिया पर लगातार फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं। इसी बीच अब मामा गोविंदा का भी वीडियो सामने आया है। जो अपनी भांजी की शादी में शरीक हुए हैं।

यह भी पढ़ें- बरात लेकर Arti Singh को लेने पहुंचे Dipak Chauhan, बिपाशा और करण भी आए नजर

मामा गोविंदा हुए शामिल 

एक तरह जहां देर शाम खबर थी कि मामा गोविंदा अपनी भांजी की शादी में शामिल नहीं होंगे, क्योंकि अभिनेता किसी की प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल नहीं हुए थे,  लेकिन शादी में आकर उन्होंने फैल रही अफवाहों का खंडन कर दिया। अभिनेता अपनी भांजी आरती सिंह और उनके दूल्हे राजा दीपक चौहान को आशीर्वाद देने पहुंचे। 

एक्टर के चेहरे पर भी शादी की खुशी 

इस दौरान गोविंदा के चेहरे पर भांजी की शादी की खुशी साफ-साफ देखने को मिली। इस दौरान एक्टर से मीडिया ने कैमरे में पोज देने को भी कहा। इस पर मामा गोविंदा ने कहा कि वह बाहर वापस आकर देंगे। अभी के लिए उन्होंने अंदर जाना होगा। इस मौके पर अभिनेता ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। 

आरती का वेडिंग लुक

आरती सिंह इस मौके पर सुर्ख लाल रंग के लंहगे में नजर आईं। आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी की पहली फोटो सामने आ गई है। कपल स्टेज पर एक-दूसरे का हाथ थामे हुए है। वहीं, दूल्हे राजा दीपक ऑफ व्हाइट शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं। 

इस वीडियो में आरती अपनी एंट्री करती नजर आ रही हैं। आरती को दुल्हन बना देख भाभी कश्मीरा तोड़ी इमोशनल होती नजर आई। 

यह भी पढ़ें- मिसेज चौहान बनने जा रही हैं Arti Singh, कपल के वेडिंग रिसेप्शन को लेकर आया नया अपडेट