Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुष्पा 2 के अलावा साउथ की एक और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर काटने को तैयार, पोस्टर लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल

साउथ रीजन की कई फिल्में होती हैं जिनका जादू नॉर्थ इंडिया साइड भी खूब देखने को मिलता है। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) राम चरण जैसे कुछ स्टार्स हैं जिनकी हिंदी में डब की गई फिल्में भी काफी पसंद की जाती हैं। इसी कड़ी में एक और बड़े स्टार की फिल्म का एलान हुआ है जिसकी सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 07 Sep 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
फिल्म डोमिनिक एंड द लेडीज पर्स का पोस्टर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ रीजन की फिल्मों का डंका अक्सर ही पूरे इंडिया में देखने को मिलता है। 'बाहुबली', 'पुष्पा', 'आरआरआर' सहित कुछ ऐसी फिल्में हैं, जिन्होंने न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर, बल्कि ग्लोबल लेवल पर भी गदर काटा है। वहीं, अब अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' कुछ ही महीनों में रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर लोगों में क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बीच साउथ की एक और फिल्म है, जो पोस्टर रिलीज भर से ही चर्चा में आ गई है।

ममूटी साउथ के बड़े एक्टर हैं। आज उनका 73वां जन्मदिन है। इस खास अवसर पर एक्टर ने अपनी अगली फिल्म की पहली झलक फैंस को दिखाई है। वासुदेव मेनन के डायरेक्शन में बनी ममूटी इस फिल्म में बाथरोब में नजर आ रहे हैं। बता दें कि वासुदेव और ममूटी की यह साथ में यह पहली फिल्म है। फिल्म के धमाकेदार पोस्टर के साथ-साथ टाइटल का भी एलान कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Mammootty दो साल पुरानी फिल्म की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर, जानें- Puzhu को लेकर क्यों गरमाई सियासत?

इन्वेस्टिगेटर के रोल में ममूटी 

जिस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है, उसका नाम 'डोमिनिक एंड द लेडीज पर्स' है। वह इस फिल्म में इन्वेस्टिगेटर के रोल में होंगे, जो किसी खेस की तहकीकात करते देखे जाएंगे। उनके पास मौजूद मुख्य सबूत में एक महिला का हैंडबैग है, जिसकी झलक पोस्टर में दिखाई गई है । 

कोच्चि में हुई शूटिंग

यह क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसके अधिकतर हिस्से की शूटिंग कोच्चि में हुई है। वहीं, फिल्म के बाकी सीन्स मुन्नार में फिल्माए जाएंगे । 

यह भी पढ़ें: Malayalam Movies: मलयालम की इन फिल्मों के आगे फेल हैं हॉलीवुड मूवीज, जहां मिल जाएं वहीं देख लेना